महेश भट्ट का असली चेहरा आया पूरी दुनिया के सामने, खोल दी इस अभिनेत्री में महेश भट्ट की पोल–पट्टी

वॉलीवूड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर महेश भट्ट को आज पुरे देश भर में जाना जाता है. इन्होंने वॉलीवूड में काफी नाम कमाया है उन्होंने एक से एक हीट फिल्मे दी है जो लोगों को काफी पसंद आया है, उन्हें लोग इज्जत भी करते है उन्होंने अपने वॉलीवूड की दुनिया में बहुत मेहनत की है जिससे आज वो इस उचाई पर पहुंचे है, महेश भट्ट के बारे में सब लोग जानते है की वो रंगीन मिजाज के इंसान है और ये बात काफी हद तक सही है

Mahesh Bhatt because of Everything ends in this actress's life
महेश भट्ट की वजह से हो गयी थी. इस अभिनेत्री के जीवन में सब कुछ समाप्त

सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को लेकर एक बात सामने आई है जिसके कारण पुरे मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है ऐसा बताया जा रहा है की वॉलीवूड की एक जानी – मानी अभिनेत्री ने खुलाशा किया है और अपने जीवन के गहरे राज़ बताये है, इस अभिनेत्री ने बताया की सबके सामने उन्हें बेटी बोलते थे और जैसे ही रात होता तो गलत तरह की बाते करने लगते थे. अगर सीधी तरह से बोले तो सुबह हो तो बेटी बोलते और रात होने पर साथ सोने को कहते थे. आर्टिकल के जरिये आपको आगे महेश भट्ट के जीवन के बारे में हुए इस खुलाशे को बताएँगे..

इसे भी पढ़ें..  आलिया भट्ट को भरी महफ़िल में उठा लिया था वरुण धवन ने अपनी बाहों में, तस्वीरें वायरल

मीरा का इंस्टाग्राम पोस्ट

महेश भट्ट का असली चेहरा आया पूरी दुनिया के सामने खोल दी इस अभिनेत्री ने महेश भट्ट की पोल – पट्टी.
महेश भट्ट का वॉलीवूड में काफी बड़ा नाम है वो इस समय अपने निजी ज़िंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चे में है. अभी कुछ समय पहले महेश भट्ट को लेकर एक खुलाशा हुआ है जो इस अभिनेत्री ने किया है वॉलीवूड की इस जानी – मानी अभिनेत्री पाकिस्तान से भारत अभिनेत्री बनने आई थी. इस अभिनेत्री का नाम मीरा है इन्होंने अपना दर्द जाहिर किया है. ऐसा बताया जा रहा है की महेश भट्ट ने इनके साथ बहुत गलत व्यवहार किये है महेश भट्ट का असली चेहरा मीरा ने दुनिया के सामने ला दी है. सीधे शब्दो में अगर कहा जाये तो महेश भट्ट ने मीरा के साथ गलत किया है. आर्टिकल के जरिये आगे बताते है की ऐसा क्या किया महेश भट्ट ने मीरा के साथ..

महेश भट्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट

मीरा के साथ गलत व्यवहार करते थे महेश भट्ट कभी बेटी तो कभी बोलते थे प्रेमिका..

वॉलीवूड अभिनेत्री मीरा अपने समय में काफी फेमस रही. कुछ समय पहले मीरा का दर्द भरा बयान सामने आया है, मीरा ने बताया की सबके सामने तो महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे लेकिन रात होते ही वो प्यार भरी बाते करने लगते थे, जो की कोई भी अपनी बेटी के साथ ऐसा नहीं करेगा, मीरा ने यह भी बताया की महेश भट्ट के कारण ही उनकी फ़िल्मी कैरियर भी समाप्त हो गया. क्योंकि किसी और के साथ उन्हें काम करने नहीं देते थे. इसी वजह से वो अपने देश पाकिस्तान वापस लौट गयी..

Facebook Comments Box