महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीतने के बाद ‘Emergency’ से किया कमबैक, बोली – कंगना संग काम करने से ताकत मिली.

महिमा चौधरी फिल्म इमरजेंसी से बड़े पर्दे पर वापस कर रही है. फिल्म में वह कंगना रनौत संग काम कर रही है. उन्होंने इस पर ख़ुशी जताई है. इसके साथ ही उन्होंने बताया की कंगना रनौत के साथ काम करने से उन्हें ताकत मिली है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर महिमा चौधरी ने बहुत सारी हीट फिल्मे की है जैसे, परदेश ये फिल्म (1997) में की और इसके बाद धड़कन (2000) में रिलीज हुई थी, इसके बाद बागबान (2003) में रिलीज हुई,

Mahima Chaudhary made a comeback after winning from cancer
महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीतने के बाद ‘Emergency’ से किया कमबैक

ऐसी बहुत सी हीट फिल्मे की है और अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वाली महिमा चौधरी पिछले कुछ दिनों से फ़िल्मी दुनिया से दूर थी. कुछ समय पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो में खुलासा हुआ था की उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया था, जिससे उन्हें हाल ही में राहत मिली है. और वो अब फिल्म ‘ इमरजेंसी ‘ से वापस आ रही है, और वो इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ देखेंगी.

इसे भी पढ़ें..  अक्षय कुमार के बेटे का ऐसा वीडियो आया सामने, देखकर लोग बोले- कहीं यह करण जौहर पर तो नहीं गया

महिमा चौधरी का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करना, उनके लिए अनुभव की बात है. क्युकी कंगना रनौत बहुत सी ऐसी चीजे है, जिसे वो बहुत ही आसानी से कर लेते है | कंगना रनौत इतनी बड़ी फिल्म राजनितिक किरदार – श्रीमती इंदिरा गाँधी निभा रही है. वो इस फिल्म को खुद प्रोड्यूस करती है उनके काम करने का तरीका को देखकर बहुत कुछ सिखने को मिलता है.
फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभाई है. जिसमे पुपुल इंदिरा गाँधी की करीबी दोस्त रही है.
दिखाई देगा इंदिरा गाँधी का अलग पक्ष..
इस फिल्म में श्रीमती इंदिरा गाँधी का अलग रूप दिखेगा, इस फिल्म में अनुपम खेर भी है जो क्रन्तिकारी नेता जय प्रकाश नारायण का किरदार निभाई है !

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  नाबालिग उम्र में ही कंगना रनौत के साथ गांव के लड़के ने किया था गलत काम, सालों बाद छलका दर्द कही यह बातें