मनोरंजन

मलाइका के बेटे ने सलमान की कर दी जमकर पिटाई, सलमान कुछ भी नही कर पाए, जानिए क्या थी वजह

सलमान खान ने अब तक काफी मूवीज में काम किया है। उनके नाम काफी सुपरहिट मूवीज है ख़ासकर दबंग जिसकी वजह से उनकी इमेज बन गयी कि वो दबंग नाम से मशहूर हो गए। तो वही दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा,सलमान खान की एक्स भाभी रह चुकी है और अब वो सलमान खान के भाई से ब्रेकअप के बाद बहुत ज्यादा ही मॉडर्न हो चुकी है। मलाइका अरोड़ा बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश हीरोइन है जिसने काफी हिट फिल्म किये है। मलाइका अरोड़ा अब रियलिटी शो में काम करती है।

मलाइका के बेटे ने सलमान की कर दी जमकर पिटाई,सलमान कुछ भी नही कर पाए

हाल ही में एक खबर आई है कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने सलमान खान की जमकर पिटाई की। ये उसवक्त की बात है जब दबंग रिलीस हुई थी उन दिनों उस फिल्म का क्रेज़ काफी था और आज भी उसके डाइलॉग सबको बहुत पसंद है। इस फ़िल्म के एक सीन में अरबाज़ खान जो अरहान खान के पिता है उनकी जमकर पिटाई कर देते है सलमान खान

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

जिसको अरहान खान देख रहा था बड़ी गौर से, उसका बचपन की वजह से उसको इतनी समझ नही थी कि ये सब एक रील का सीन है। अरहान खान को तो लगा कि उसके पिता अरबाज़ खान की पिटाई सलमान खान ने की इसलिए अरहान खान ने जमकर सलमान खान को पीट दिया। सबने बहुत रोकने की कोशिश की लेकिन अरहान खान नही रुका बचपने को देखते हुए अरहान खान को सलमान खान ने भी नही रोका।

Facebook Comments Box
Leave a Comment