शेखपुरा न्यूज़

स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन हेतु बैठक

शेखपुरा न्यूज़ : जिला समाहरणालय स्थित मंथन सभागार में डीएम सावन कुमार की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन हेतु बैठक की गई। 15 अगस्त को मुख्य समारोह में डीएम झंडोतोलन करेंगे और डीएम एसपी संयुक्त रूप में परेड का निरीक्षण करेंगे। समारणालय शेखपुरा के मैदान में झंडोतोलन का समय 09.00 बजें पूर्वा॰, डीएम का अभिभाषण 09.05 पूर्वा॰, समाहरणालय में झंडोतोलन 09.25 पूर्वा॰ जिला ग्रामीण विकास अभिकरण में राष्ट्रीय झंडोतोलन 09.30 पूर्वा॰ अनुमंडल कार्यालय शेखपुरा में झंडोतोलन 09.40 पूर्वा॰ एसडीओ के कार्यालय में 10.00 बजें पूर्वा॰, महादलित टोला में झंडोतोलन समारोह 10.20 बजें पूर्वा॰ पुलिस केंद्र में 10.40 बजें पूर्वा॰ में निर्धारित की गई है।

स्वतंत्रता दिवस समारोह हेतु बैठक

मुख्य समारोह 15 अगस्त को 09.00 बजें पूर्वा॰ में समाहरणालय मैदान शेखपुरा में आयोजित की जायेगी। अन्य कार्यालयों के कार्यालय प्रधान अपने-अपने कार्यालय के लिए नियमानुसार झंडोतोलन का समय निर्धारित करेंगे एवं कार्यालय के सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में झंडोतोलन निर्धारित समय से कराने का निदेश दिया गया है।

महादलित टोलों में आयोजित होने वाले झंडोतोलन कार्यक्रम में अधिसूचित पदाधिकारी आवंटित महादलित टोलों के झंडोतोलन समारोह में भाग लेंगे एवं सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों जानकारी उपलब्ध कराते हुये जागरूक करेंगे। सभी पंचायत प्रतिनिधियों को समारोह स्थल पर साफ-सफाई, रंग-रोगन एवं माल्यार्पण की व्यवस्था पूर्व में कर लेने का निदेश दिया गया है जिसकी समीक्षा सभी बीडीओ, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद् शेखपुरा, बरबीघा, चेवाड़ा, एवं शेखोपुरसराय अपने स्तर से करेंगे। डीएम द्वारा सभी उपस्थित पदाधिकारियों को विशेष रूप से नियमानुसार ससमय झंडोतोलन करने का निदेश दिया गया। कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए प्राप्त दिशा-निदेशों का अनुपालन अनिवार्य रूप से करेंगे। बैठक में उप डीडीसी, एसडीओ, सिविल सर्जन, भूमि सुधार उप समाहर्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

source :शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment