शेखपुरा न्यूज़

MLA Vijay Samrat: 112.610 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य का विधायक ने रखी आधारशिला

शेखपुरा/ अरियरी ।शनिवार को ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना से अरियरी प्रखंड के विशनपुर मोड़ से ग्राम बहादुरपुर तक पथ निर्माण कार्य प्राक्कलित राशि 112.610 लाख का विधिवत शिलान्यास विधायक विजय सम्राट ने किया।

112.610 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण कार्य का विधायक ने रखी आधारशिला
सड़क निर्माण कार्य का विधायक ने रखी आधारशिला

आजादी के बाद से अब तक सड़क सुविधा से वंचित थे बहादुरपुर गांव के लोग,ग्रामीणों के बीच खुशियां छाई

शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि देश की आजादी के बाद सड़क जैसी मूलभूत सुविधा से वंचित इस गांव की सड़क का निर्माण करा दिए जाने के बाद लोगो को आवागमन में सुविधा मिलेगी। सड़क के निर्माण होने से ग्रामीणों का चतुर्दिक विकास होगा। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को इस सड़क का निर्माण कार्य समय सीमा के अंदर गुणवत्ता के साथ पूरा कराने का भी निर्देश दिया। इस सड़क के निर्माण कार्य शुरू होने के बाद ग्रामीणों के बीच खुशी देखी जा रही थी।

बता दें कि लगभग 2 हजार की आबादी वाले इस गांव के लोगो को देश की आजादी के बाद से अब तक पक्की सड़क की सुविधा नहीं मिल पाई थी।इस कार्यक्रम में कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग विमल कुमार, कनीय अभियंता पंकज कुमार, राजद जिलाध्यक्ष शिवकुमार सिंह , रामनरेश यादव, शम्भू यादव, विद्यानंद चौहान, बेचू खान, बच्चू चौधरी, राजद युवा जिलाध्यक्ष विनय यादव, प्रमुख प्रतिनिधि राज हंस उर्फ पन्नू , पूर्व मुखिया विनय राउत , जनार्दन यादव, पूर्व मुखिया नागमणि राय , मुखिया विनोद चौरसिया, धुरी यादव, पूर्व वार्ड पार्षद चंद्रवली पासवान एवम अन्य लोग मौजूद थे।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन