मनोरंजन

Monalisa Life Struggle : कभी सिर्फ 120 रुपये कमाती थीं Monalisa, ऐसे बदली किस्मत; खेलती हैं करोड़ों में

Monalisa Life Struggle : भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा आज के समय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के कारण कामयाबी हासिल की है. लेकिन, उन्हे ये कामयाबी आसानी उन्हें से नहीं मिली, इसके पीछे मोनालिसा ने बहुत संघर्ष की है . फिर कहीं जाकर मोनालिसा की किस्मत को पलटी. चलिए जानते हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में किन-किन मुश्किलों का सामना किया.

कभी सिर्फ 120 रुपये कमाती थीं Monalisa, ऐसे बदली किस्मत

आज के समय भले ही मोनालिसा मनोरंजन की दुनिया का मशहूर नाम हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम भी करती थीं.

मोनालिसा हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

कोलकाता की मिडिल वर्ग फैमिली में पैदा हुई मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. वो सिर्फ 15 साल की थीं जब उनके पिता को बिजनेस में काफी बड़ा नुकसान हुआ था. इस वजह से उनकी घर की आर्थिक स्थिति काफ़ी डगमगा गई थी.

पिता का हाथ बटाने के लिए मोनालिसा ने भी काम करने के बारे मे सोची. फिर उसने एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की काम करना शुरू कर दी. मोनालिसा जब रिसेप्शनिस्ट का काम किया करती थीं तब उन्हें सिर्फ दिन का 120 रूपए मिला करता था.हालांकि, उतने में भी वो खुश ही थीं.

फिर एक दिन मोनालिसा की मुलाकात बंगाली फिल्मों के निर्माता से हुई. जिसके बाद उन्होंने पहले मॉडलिंग शुरू कर दिया . फिर मोनालिसा ने कई बी-ग्रेड मूवीज में भी काम किया था.

मोनालिसा की चाहनेवाली धीरे-धीरे बढ़ती गई जिसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों के कुछ ऑफर आने लगे. इसके बाद उन्होंने कभी भी अतीत मे पीछै मुड़कर नहीं देखा.

मोनालिसा की गिनती भोजपुरी फ़िल्म की टॉप कलाकार में होने लगी. वो ‘बिग बॉस 10’ में भी नजर आई थी. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , मोनालिसा की नेट वर्थ अभी लगभग 20 करोड़ रुपये

Facebook Comments Box
Leave a Comment