मनोरंजन

माँ नंबरी तो बेटी दस नंबरी ! अफेयर की वजह से आई चर्चा में मां सुष्मिता सेन के बाद उसकी लाडली बेटी

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है और हाल ही में सुष्मिता सेन भी चर्चा का विषय बनी हैं, वहीं इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी और सुष्मिता सेन के रिश्ते का खुलासा हो गया है! और ये खबर उनके फैंस के लिए एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर थी ललित मोदी और सुष्मिता सेन इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे और जब उन्होंने इस बात का ऐलान किया है तो अब उनकी बेटियों की तस्वीरें भी खबरों के बीच खूब वायरल हो रही हैं.

माँ नंबरी तो बेटी दस नंबरी अफेयर की वजह से आई चर्चा में

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रिमी सेन को गोद लिया था और उन्होंने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया था और हाल ही में उन्होंने अपने दो बच्चों का जन्मदिन भी मनाया.12वां जन्मदिन भी मनाया गया और इस मौके पर सुष्मिता सेन ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की जिसमें उन्होंने अलीशा को उनके जन्मदिन पर विश किया. ! वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं!

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों बहनें एक-दूसरे को गले लगाती नजर आ रही हैं, वहीं सुष्मिता सेन भी तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं तो सभी अपनी-अपनी बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं! यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व कर अपने नाम से यह किताब बनाई थी!

Facebook Comments Box
Leave a Comment