Uncategorized

न फिल्म, न सीरीज, अब ऐसे रहती है ऐश्वर्या : बच्चन परिवार की बहू कमाई के लिए अपनाती हैं ये तरीके

ऐश्वर्या राय बच्चन नेट वर्थ : ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम है, हालांकि प्रशंसक लंबे समय से ऐश्वर्या को फिल्मी पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो ऐश्वर्या अपनी पब्लिक लाइफ में काफी एक्टिव रहती हैं और सभी पार्टियों और इवेंट्स में एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज में शिरकत करती नजर आती हैं।

न फिल्म, न सीरीज, अब ऐसे रहती है ऐश्वर्या

ऐश्वर्या लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इससे भी उनकी आलीशान लाइफस्टाइल पर कोई असर नहीं पड़ा है। ऐश्वर्या फिल्मों के अलावा और भी कई चीजों से पैसा कमाती हैं और एक बड़े साम्राज्य की मालकिन हैं। जबकि ऐश्वर्या राय बी टाउन की सबसे अधिक भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, उनकी कमाई का एक बड़ा हिस्सा अब ब्रांड एंडोर्समेंट, व्यावसायिक निवेश और रियल एस्टेट संपत्तियों से आता है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट:-

जीक्यू की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय करीब 776 करोड़ की मालकिन हैं। ऐश्वर्या बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक स्मार्ट Businessman भी हैं। अभिनेत्री एंबी नामक कंपनी में एक निवेशक है, जो एक पर्यावरण स्टार्टअप है। उन्होंने बेंगलुरु स्थित इस स्टार्टअप में 1 करोड़ रुपये का निवेश किया। इसके अलावा, इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, हेल्थकेयर कंपनी पॉसिबल ने अपने बड़े फंडिंग राउंड के हिस्से के रूप में राय बच्चन से 5 करोड़ रुपये जुटाए।

ऐश्वर्या राय बच्चन लग्जरी लाइफ जीती हैं। ऐश्वर्या की भव्य जीवन शैली में उनके कई और महंगे शौक शामिल हैं जिनमें अंतर्राष्ट्रीय अवकाश भी शामिल है। ऐश्वर्या भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी हर फिल्म की फीस 10-12 करोड़ है।

ऐश्वर्या राय बच्चन न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ सबसे बड़े ब्रांडों का चेहरा रही हैं। वर्षों से, अभिनेत्री L’Oréal और स्विस लक्ज़री घड़ी Longines से जुड़ी हुई हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट से भी ऐश्वर्या की कमाई में काफी इजाफा होता है। ब्रांड एंडोर्समेंट से अभिनेत्री सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये कमाती है।

इन वर्षों में, स्टार लक्स, नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी, कोका-कोला, लोढ़ा ग्रुप, पेप्सी, टाइटन वॉचेस, लैक्मे कॉस्मेटिक्स, कैसियो पेजर, फिलिप्स, पामोलिव, कैडबरी, फ़ूजी फिल्म्स, कल्याण ज्वैलर्स जैसे कई ब्रांडों का चेहरा रहा है। इस सूची में डी बीयर्स डायमंड्स, एलिगेंस और टीटीके प्रेस्टीज ग्रुप भी शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बच्चन परिवार के जलसा नाम के बंगले में माता-पिता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ रहते हैं। जलसा मुंबई के जुहू में स्थित है और मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 112 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, दोनों के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महलनुमा विला भी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के पास एक शक्तिशाली रियल-एस्टेट पोर्टफोलियो है और मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में सबसे शानदार स्थान पर 21 करोड़ रुपये का एक और लक्जरी अपार्टमेंट है। 5,500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस अपार्टमेंट को 38,000 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर खरीदा गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन को भी लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है। ऐश्वर्या के गैरेज में कई कीमती गाड़ियां हैं। ऐश्वर्या के कार कलेक्शन की बात करें तो इनमें 7.95 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस घोस्ट, 1.60 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-बेंज S350d कूप, ऑडी A8L, लेक्सस LX 570 और 1.58 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-बेंज S500 मौजूद हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts