Nia Sharma फिर हुई ट्रोल, रक्षाबंधन पर पहना ड्रेस देख यूजर ने कहा- इस दिन तो ढंग का….

टीवी यूजर्स निया शर्मा ने अपना रक्षाबंधन पहले ही मना लिया, आपको बता दे की राखी के दिन निया शर्मा अपने भाई विनय के साथ अपना पूरा समय बिताती है और आपको बता दे की विनय के अलावा एक हज़ारो में मेरी बहना से ब्रेक लेने वाली यह पहली एक्टर्स है इस शो के निर्माता सिदार्थ पी मल्होत्रा को भी अपना भाई मानती है.

Nia Sharma trolled again
Nia Sharma फिर हुई ट्रोल, रक्षाबंधन पर पहना ड्रेस देख

हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने रक्षाबंधन के पहले ही सिदार्थ पी मल्होत्रा को राखी बांध दी है. और अपने इस छोटे से मोमेंट का पिक सोशल मीडिया पर अपलोड किया है

निया शर्मा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

सोशल मीडिया पर अपलोड किये गए रक्षाबंधन का पिक पर कुछ लोगों ने अपना प्यार बरसाया, तो वही कुछ लोगों ने निया शर्मा के कपड़ो को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिस की है. किसी यूजर्स ने लिखा है की आज के दिन तो ढंग के कपडे पहन ली होती.

निया शर्मा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

निया शर्मा के शेयर किये हुए फोटो पे हम देख सकते है, की कैसे वो अपने भाई सिदार्थ पी मल्होत्रा को राखी बांधते हुए, देख सकते है, इनके साथ सिदार्थ पी मल्होत्रा की पत्नी भी नजर आ रही है इन फोटोज के साथ कैप्सन में निया ने लिखा है, की पहले हो या देर से हो हमारी राखी की रस्मे हो गयी, और ये हमेशा ऐसा ही बना रहे, मेरे प्यारे, भैया और भाभी, सिदार्थ पी मल्होत्रा और सपना मल्होत्रा.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, एक्टर का एटीट्यूड देख भड़के लोग