शेखपुरा न्यूज़

Jawahar Navoday Vidyalay: अन्तरसदनीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नीलगिरी सीनियर टीम विजयी

शेखपुरा। स्थानीय जवाहर नवोदय विद्यालय में खेल शिक्षक अशाब आलम और सभ्यता के नेतृत्व में आयोजित अन्तरसदनीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नीलगिरी वरीय सदन ने अरावली वरीय सदन टीम को 3/1 से करारी शिकस्त दी।विजेता टीम नीलगिरी की ओर से सुमीत, हर्ष,सौरभ,अमर,विकाश और अर्णव शांडिल्य वहीं अरावली की ओर से रंजन,अमित, प्रियांशु,सत्यम,संजीत,विकाश और संजीव थे ।

अन्तरसदनीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नीलगिरी सीनियर टीम विजयी
फाइनल मुकाबले में नीलगिरी सीनियर टीम विजयी

रेफरी रितेश,स्कोरर यशराज और उदघोषक अंग्रेजी शिक्षक अरुण कुमार साह तथा अंकुश की भूमिका प्रसंशनीय रहा। हर्ष,विकास,रंजन और अमर ने शानदार प्रदर्शन किया।सभी विजेता खिलाड़ियों को प्राचार्य बिनय कुमार ने शुभकामनाएं देते हुए पुरस्कृत किये। यह जानकारी विद्यालय के मीडिया प्रभारी अरुण कुमार साह ने दी।मौके पर सुनील कुमार,वीएस सिंह,पीके भुइयां,विकास साहू,समीना ,सिदिक़्क़ी,कौसल्या कुमारी आदि सहित सभी शिक्षक व बच्चे मौजूद थे।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती