मनोरंजन

OMG बहुत ही छोटी उम्र में मां बन चुकी हैं ऐश्वर्या राय, अब सामने आया बेटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो हर दिन एक रिश्ता टूटता है और नया रिश्ता बनता है। पर ऐसे किस्से बहुत कम सुनने को मिलते हैं जब एक्टर या एक्ट्रेस का बच्चा अचानक मीडिया के सामने आता है। जिस तरह कुछ समय पहले 45 साल की एक महिला ने खुद को सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी बताया था। उसी तरह अब एक 32 साल का आदमी सामने आया है जिसने खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया है।

OMG बहुत ही छोटी उम्र में मां बन चुकी हैं ऐश्वर्या राय

जिस शख्स ने खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताया है वह 32 साल का व्यक्ति संगीत कुमार है। संगीत का कहना है कि, एक्ट्रेस ने लंदन में उसे आईवीएफ प्रक्रिया के जरिए साल 1988 में जन्म दिया था। देखा जाए तो उस समय ऐश्वर्या राय सिर्फ 15 साल की थीं। शख्स का कहना है कि जब वह अपने पिता संग विशाखापट्टनम आया था तब ऐश्वर्या राय के परिवार ने उसकी देखभाल भी की थी। वहीं शख्स ने एक्ट्रेस के रिश्तेदारों पर आरोप लगाया कि, उन्होंने वो सारे सबूत मिटा दिए जिनके जरिए ये साबित होता कि, वह ऐश्वर्या राय का बेटा है।

खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताने वाला व्यक्ति की एक इच्छा ये भी है कि, वह ऐश्वर्या राय के साथ मुंबई में रहना चाहता है। वहीं जब ये मामला सामने आया था और पुलिस तक पहुंच गया था। तब पुलिस ने कहा था कि, खुद को एक्ट्रेस का बेटा बताने वाला संगीत कुमार मानसिक रूप से बीमार है। इस कारण ये मामला वहीं शांत हो गया था। पर अब जब गीतकार अनुराधा पौडवाल की बेटी का मामला सामने आया तो एक बार फिर से संगीत कुमार का मामला प्रकाश में आया है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts