शेखपुरा न्यूज़

पौत्र के जन्म पर व्यवसाई ने गौशाला को किया 6 किलो से अधिक चांदी दान

शेखपुरा न्यूज़। शहर के अति प्राचीन गौशाला को शहर के बुधौली निवासी और प्रमुख व्यवसायी रामविलास साव ने अपने पौत्र के जन्म लेने की खुशी में छह किलो से अधिक चांदी दान स्वरूप बीती रात्रि समारोह पूर्वक दिया दो माह पूर्व जन्म लिए बालक की खुशी में तराजू पर तौल कर उसके वजन के बराबर छह किलो 120 ग्राम चांदी तुलादान के रुप में की गई है।

SDM की मौजूदगी में भव्य कार्यक्रम आयोजित


इस को लेकर शहर के बाईपास रोड स्थित गौशाला प्रांगण में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर गौशाला परिसर में सत्यनारायण स्वामी का पूजा अर्चना कर प्रसाद वितरण किया गया। इसके बाद भव्य कार्यक्रम के बीच बालक श्रेय की माता जया भारती और पिता सुशांत कुमार के के साथ परिवार एवं गणमान्य लोगों की उपस्थिति में तराजू पर तौल कर तुलादान कार्यक्रम पूर्ण किया गया I
इस अवसर पर गणमान्य लोगों में गौशाला कमिटी के अध्यक्ष सह शेखपुरा के अनुमंडल पदाधिकारी निशांत के साथ ही गौशाला कमिटी के संरक्षक अनिल कुमार, सचिव ज्योतिष कुमार ,रोटरी क्लब शेखपुरा सेंट्रल के अध्यक्ष अध्यक्ष दीपक कुमार कौशिक, सचिव सचिन कुमार गुड्डू, डॉ रामाश्रय प्रसाद सिंह, आरडी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ रामाकान्त प्रसाद सिंह ,निरंजन पाण्डेय ,शेखपुरा नगर परिषद के पूर्व सभापति उषा देवी , पूर्व उपसभापति मंटू साव, केदार साव , सुरेन्द्र साव ,भोला कुमार,बंटी कुमार,रोहित कुमार,आशीष आर्या ,यशवंत कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने बच्चे की दीर्घायु जीवन की कामना की। शेखपुरा में पहली बार किसी ने बच्चे के जन्म पर उसके वजन के बराबर गौशाला के विकास में चांदी दान किया है। इस कार्यक्रम और दान की चर्चा शहर में जगह -जगह हो रही है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts