एक बार फिर अनन्या पांडे का छलका दर्द, कहा – उन्हें मेरे छोटे बू’ब्स नहीं थे पसंद

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। अनन्या फिल्मों में अपने रोल से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अक्सर वह ऐसी बातें बोल देती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अनन्या की लाइफस्टाइल को देखकर लगता है कि उन्हें लाइफ में किसी चीज की कमी नहीं है। एक अच्छे परिवार के साथ-साथ उनकी अच्छी भूमिकाएँ भी हैं। धीरे-धीरे एक दिन वह सही एक्टिंग के जरिए इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन जाएंगी।

Once again Ananya Pandey's pain spilled
एक बार फिर अनन्या पांडे का छलका दर्द

हालांकि अनन्या ने एक शो में कुछ ऐसे खुलासे भी किए हैं, जिससे पता चलता है कि उन्होंने लोगों से कितनी बुरी चीजों का सामना किया है। अनन्या पांडे अक्सर आलोचनाओं का शिकार होती हैं, लेकिन वह इन बातों को दिल पर नहीं लेती हैं। हालाँकि, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आप चाहकर भी नहीं भूल सकते। कुछ ऐसी ही बातें अनन्या पांडे से भी कही गईं, जिसे याद कर अनन्या काफी दुखी हो जाती हैं।

अनन्या पांडे का छलका दर्द

हाल ही में अनन्या पांडे रणवीर सिंह के शो में पहुंचीं। इस शो में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में सेक्सिज्म का सामना किया है। बात यहां तक ​​पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को बूब जॉब करवाने के लिए कहा गया था। अनन्या पांडे ने कहा, ‘लोगों ने मुझे चेहरा, शरीर पाने के साथ बूब्स जॉब करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत दर्दनाक था। अनन्या ने आगे कहा कि जब मैंने काम शुरू किया तो लोगों के मुंह से ये बातें निकलीं। उन्होंने ये बातें बहुत ही सहजता से कही।

Copy

अनन्या पांडे ने कहा, ‘मुझसे सीधे तौर पर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन मैं सब कुछ समझ गई। वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। सबसे बुरी बात तब होती है जब कोई आपके शरीर को जज करता है। आपको बता दें कि इससे पहले भी अनन्या पांडे ने इन बातों का खुलासा किया था कि उनकी बॉडी को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए गए थे। कई बार उन्हें फ्लैट चेस्ट भी कहा जाता था, जो सुनने में काफी मुश्किल होता था।

इस फिल्म से धमाल मचाने वाली हैं अनन्या

गौरतलब है कि अनन्या अपने बयान को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। एक शो में अनन्या ने कहा था कि स्टार किड्स की जिंदगी भी संघर्षपूर्ण है। इसके बाद से उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल हो रहा है। अनन्या को इसके लिए काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि स्टार किड होने के कारण लोगों को उतनी आसानी से रोल नहीं मिलते, जितने उन्हें रोल मिलते थे। इसके अलावा अनन्या कई बार अपने बयानों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं।

उनके करियर की बात करें तो अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थीं। अनन्या ने बताया कि मुझे किसी भी तरह का वादा नहीं किया गया था कि मुझे कोई रोल मिलेगा। मैं हमेशा से फिल्मों में काम करना चाहती थी लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं एक्ट्रेस कैसे बनूंगी। इस फिल्म के बाद अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आई थीं। अनन्या जल्द ही फिल्म लिगर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा हैं।

Facebook Comments Box