बिहार के पंचायत चुनाव में हुई पाकिस्‍तान की इंट्री, शेखपुरा में वोटिंग से दो दिन पहले लगे जिंदाबाद के नारे

पाकिस्तान का मुद्दा हमारे देश में यूं तो बनता ही रहता है । चाहे बात विधान सभा की हो या लोक सभा की पर अब तो इसकी एंट्री पंचायत चुनाव में भी हो गई है। आपको बता दें पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाते हुए एक वीडियो सामने आया है ,जो शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत का बताया जाता है।
चुनाव से 2 दिन पहले हुई ये नारेबाजी

bihar panchayat election result 2021 third phase voting counting live  update rdy | Bihar Panchayat Chunav Result : नकारे गये पुराने, नये को मिल  रहा मौका, जानिए कौन जीता और किसकी हुई हार
panchayat chunav

राजद महिला प्रकोष्‍ठ की अध्‍यक्ष धनमंती देवी ने आरोप लगाया है कि इस तरह की नारेबाजी की गई है। सोमवार को होने वाले चुनाव से दो दिन पहले वायरल हुए इस वीडियो की जांच में पुलिस जुट गई है।एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया इस तरह की जानकारी मिली है, इसकी जांच कराई जा रही है। वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

लोगों का कहना है कि मुखिया प्रत्‍याशी के समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। राजद महिला सेल की जिलाध्यक्ष धनमंती देवी ने चुनाव प्रचार में पाकिस्तान संबंधी नारा लगाए जाने को काफी गंभीर बताया है। उन्‍होंने कहा कि यह राष्‍ट्रविरोधी हरकत है। उन्‍होंने ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। धनमंती ने कहा पंचायत चुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने तथा वोटरों के ध्रुवीकरण की नीयत से यह साजिश की गई है। राजद नेत्री का दावा है यह अरियरी प्रखंड के हुसैनाबाद पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में शुक्रवार को समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं।

लोग इस वीडियो को देशविरोधी बता जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।ऐसे में देखना ये है कि जांच में इस नारीबाजी की क्या वजह निकल कर आती है। और अपराधी को कब तक सजा मिल पाती है।