देश न्यूज़

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना से दहशत, कुछ घंटों में 4 सेलिब्रिटीज का निधन

Celebrities Died Due To Coronavirus in India: देश के हर हिस्से में कोरोना (Corona Virus) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण  से कई लोगों की जानें भी जा रही हैं. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में बुरी खबरों का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच एक और दुखद खबर सामने आई है. साउथ के एक्टर पांडु की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. बीते 24 घंटे में कोरोना से अब तक 4 सेलिब्रिटीज की मौत हो चुकी है.

फिल्म जगत से चार बुरी खबरें

कोरोना काल बनकर आया है. बीते कई दिनों से फिल्म जगत में मौत की खबरें सामने आई हैं. किसी स्टार ने अपना भाई खो दिया तो किसी ने अपने पिता को. इसी बीच बीते 24 घंटे में 4 सेलेब्स दुनिया को अलविदा कहा है. इसमें साउथ फिल्मों के एक्टर पांडु, श्रीपदा, ‘छ‍िछोरे’ (Chhichhore) फेम एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल और फिल्म एडिटर    

पांडु

चुस्त ड्रेस और हाई हील में खुद को नहीं संभाल पाईं Nora Fatehi? गिरते-गिरते दिए पोज

साउथ फिल्मों के एक्टर पांडु (Pandu) का 74 साल की उम्र में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हुआ है. एक्टर मानोबाला ने उनके निधन की पुष्टि की है. साउथ फिल्म जगत में एक्टर के निधन से शोक की लहर है. 

श्रीप्रदा

अभिलाषा पाटिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छ‍िछोरे’ (Chhichhore) की को-स्टार रही अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) का कोरोना से निधन हो गया है. अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर थीं. वे जब वापस मुंबई अपने घर लौटीं तो कोविड का शिकार हो गईं, जिसके बाद इलाज के दौरान ही उनकी मौत हुई है. 

अजय शर्मा

फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) का भी बीते दिन कोरोना से जंग लड़ते हुए निधन हो गया है. नई दिल्ली के सरकारी अस्पाल में अजय का इलाज चल रहा था. अजय ने ‘लूडो’, ‘जग्गा जासूस’, ‘बर्फी’, ‘काई पो छे’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी कई और फिल्मों को एडिट किया है. 

source : opera news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top