मनोरंजन

लोग कहते थे जुहीं चावला ने पैसे के लिए की बिजनेसमैन से शादी, हालांकि सच्चाई कुछ और निकली

90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला को कौन नहीं जानता है वह अपने दौर की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिनका करियर चरम सीमा पर था. जूही चावला की प्रतिद्वंदी माधुरी दीक्षित थी। जूही चावला ने तो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ।

लोग कहते थे जुहीं चावला ने पैसे के लिए की बिजनेसमैन से शादी

माधुरी दीक्षित भी फिल्मों से दूर हो गई लेकिन टीवी पर रियलिटी शो में वह देखती रहती हैं। जूही चावला की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था और उनका अभिनय भी लोग कभी भूल नहीं पाते हैं। उस समय के अधिकतर हीरो उनके साथ काम करना चाहते थे। जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है। माधुरी दीक्षित ने 1999 में श्रीराम नेने से शादी की थी जबकि जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से 1995 में शादी कर ली थी।

दोनों अभिनेत्रियां अपने वैवाहिक जीवन में काफी व्यस्त रहती हैं और दोनों सुखी वैवाहिक जीवन भी जी रहे हैं कुछ फैंस जानना चाहते थे कि उन्होंने इतने बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया लेकिन उन्होंने शादी उनके साथ क्यों नहीं रचाई।

अपने पति जय मेहता के बारे में जूही चावला कहती हैं कि उन्हें जय मेहता बहुत पसंद आए थे उन्होंने मुझे फूल कार्ड गिफ्ट भी भेजे थे उन्होंने मेरा दिल जीत लिया। जूही चावला की जोड़ी आमिर खान और सलमान खान और शाहरुख खान तीनों के साथ बनी थी और तीनों के साथ ही वह काफी पसंद की जाती थी। वह अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी।

Facebook Comments Box
Leave a Comment