पुलिश गस्ती गाड़ी को देख मोटरसाइकिल छोड़कर भागा चोर

रिपोर्टर : अजीत कुमार

बरबीघा:- बरबीघा नगर क्षेत्र के राज राजेश्वर उच्च विद्यालय के पास पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखकर शुक्रवार की देर रात्रि एक मोटरसाइकिल चोर बाइक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस छोड़े गए एक ग्लैमर बाइक को जब्त कर थाने ले गई तथा चोर के बारे में जांच-पड़ताल कर रही है। इस संबंध में मिशन प्रभारी मोहम्मद फैयाज ने बताया कि पुलिस की गश्ती गाड़ी शुक्रवार की रात्रि 1:00 बजे के करीब राज राजेश्वर उच्च विद्यालय के पास से गुजर रही थी उसी समय श्री बाबू चौक से मिशन चौक की तरफ जा रहा एक बाइक सवार सड़क पर बने डायवर्शन पर गिर गया और पुलिस को देखते ही भाग खड़ा हुआ।

शक होने पर पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ना चाहा लेकिन चोर नहर में कूदकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस बाइक उठा कर थाने ले गई।बरामद की गई बाइक नगर क्षेत्र के रामपुर सिंडाय गांव के बच्चू महतो की बताई गई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह जब बच्चू महतो बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराने थाना पहुंचा तो पुलिस ने आवेदन में ग्लैमर बाइक का जिक्र देखकर उसे पहचानने के लिए कहा तो बाइक उक्त व्यक्ति का ही निकला। बाइक को थाने में देखकर बाइक मालिक की खुशी का ठिकाना ना रहा।कागजी कार्रवाई करने के बाद पुलिस द्वारा बाइक को उसके मालिक को सौंप दिया गया।