शेखपुरा न्यूज़

तीन माह में दूसरी बार चोरी ट्रक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद की

शेखपुरा न्यूज़। नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा वाजिदपुर स्थित जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के सुनीला पेट्रोल पंप पर से बुधवार की देर रात्रि चुराई गए एक 14 चक्का वाले नई कीमती ट्रक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर झारखंड के हजारीबाग जिला से बरामद कर ली। इसकी जानकारी एसडीपीओ कल्याण आनंद ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि शेखपुरा से ट्रक को चुराने के बाद वाहन चोर गिरोह के बदमाश गण पकड़े जाने के भय से ट्रक को हजारीबाग के नगवां टोल प्लाजा के समीप छोड़कर भाग निकले। बाद में ट्रक को बीती देर शाम लावारिस अवस्था में उसे बरामद कर लिया गया। जिसे हजारीबाग से शेखपुरा लाया जा रहा है।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद की

बता दें कि गत बुधवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने विधायक के पेट्रोल पंप के निकट से ट्रक को चुरा लिया था। इस बाबत ट्रक मालिक और आइसक्रीम व्यवसाई जितेंद्र सिंह ने बताया कि पांच दिन से उनका ट्रक जिसका निबंधन संख्या BR 52G 5239 है। इसकी भनक गुरुवार की सुबह उन्हे लगा। जब पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उन्हे ट्रक गायब होने की सूचना दी।बता दें कि गत तीन माह पहले भी अज्ञात चोरों ने इस ट्रक को चेवाड़ा थाना क्षेत्र के कमल गढ़ गांव के समीप से रात्रि में ट्रक को चुरा लिया था। लेकिन चेवाड़ा थाना पुलिस की सक्रियता के कारण ट्रक को 24 घंटे के अंदर झारखंड के दुमका जिला क्षेत्र से बरामद कर लिया गया था।ट्रक चोर गिरोह के बदमाश ट्रक को जंगल के क्षेत्र में छोड़कर निकल भागे थे। लेकिन दुबारा वाहन चोर गिरोह के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

इस संबंध में पीड़ित ट्रक मालिक द्वारा नगर थाना पुलिस से शिकायत की थी। चोरी गए ट्रक की कीमत 50 लाख रुपए से अधिक की आंकी गई है। इस प्रकार तीन महीने के अंदर दूसरी बार चुराई गई ट्रक को पुलिस ने पुनः उसे 24 घंटे के अंदर बरामद करने में सफलता पाई। एसडीपीओ ने कहा कि इस घटना में शामिल अपराधियों का सुराग पाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि ट्रक बरामदगी में विधायक सुदर्शन कुमार ने भी अहम भूमिका निभाई। विधायक ने घटना की सूचना मिलने के बाद हजारीबाग जिला के एसपी को फोन कर ट्रक को बरामद करवाने की अपील की थी।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts