मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों पति पत्नी के बीच दूरियों का कारण बनी डायना, बिस्तर पर भी नहीं मिली चैन

प्रियंका चोपड़ा और निक न केवल भारत बल्कि दुनिया के स्टार कपल हैं। प्रियंका ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है, हॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए, उनकी मुलाकात निक से हुई, जो काम से हॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक हैं। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और 2018 में दोनों स्टार कपल ने शादी कर ली और इन दोनों की एक बेटी भी है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों पति पत्नी के बीच दूरियों का कारण बनी डायना

अक्सर दोनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं, प्रियंका के नए बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं, इस बार भी कुछ ऐसा आया है. कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने खुद बताया था कि उनके और निक के बीच कोई आ गया है, जिसके चलते वह रात भर चैन से सो नहीं पाती हैं।

Instagram latest post :-

पालतू जानवरों की शौकीन हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस में एक आलीशान घर में रहती हैं। इस घर की गिनती लॉस एंजिलिस के सबसे खूबसूरत घरों में होती है। प्रियंका यहां अपने परिवार के साथ रहती हैं और उनके कई पालतू जानवर इस परिवार का हिस्सा हैं। जी हाँ, एक्ट्रेस को पालतू जानवर पालने का बहुत शौक है और वह अपने घर में पालतू जानवरों को परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं.

डायना परेशान

हालांकि इन पेट की वजह से वह परेशान भी हैं। जी हां, डायना के पेट से प्रियंका चोपड़ा और उनके पति काफी परेशान हो चुके हैं। वैसे तो निक और प्रियंका डायना से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इस कपल को डायना की यह आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है। प्रियंका ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि जब भी प्रियंका और निक सोते हैं तो डायना उनके बीच आ जाती हैं और सो जाती हैं और इससे उन्हें काफी परेशानी होती है।

डायना बीच में सोती है

इतना ही नहीं जब एक्ट्रेस ने शादी के बाद ‘कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की तो उन्होंने कहा था कि वह और निक जब भी रात को सोते हैं तो डायना उनके बीच ही सो जाती हैं। इसे हटाने के बाद भी वह दोबारा आती है और सो जाती है। गौरतलब है कि निक ने डायना को प्रियंका को गिफ्ट किया था।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts