बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने से दो लाख रूपये की संपति जलकर बर्बाद

शेखपुरा न्यूज़ : शेखोपुरसराय। गुरुवार की सुबह चार बजे नवगठित नगर पंचायत के शेखोपुरडीह गांव में अचानक एक घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण एक घर में आग लग गई । जिसमें घर में रखे कई समान जल कर राख हो गया। इस घटना में लगभग दो लाख रूपये की संपति जलकर बर्बाद हो गई। इस बाबत पीड़ित परिवार के महेश सिंह ने बताया कि बिजली आपूर्ति में गड़बड़ी के कारण कभी हाई और कभी लॉ विधुत प्रवाहित होने की वज़ह से घर के कमरे में रखे फ्रीज में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ। जिसके बाद आग पूरे कमरे में फैल गया ।

Copy
इसे भी पढ़ें..  पति -पत्नी के बीच झगड़े के दौरान घटी घटना, बाप ने 3 वर्षीय पुत्री को जमीन पर पटक कर हत्या की
दो लाख रूपये की संपति बर्बाद

आग की चपेट में घर में रखे किसान का गेहूं, चावल, खाट , पलंग , फ्रिज और दैनिक जीवन में उपयोगी कई समान जल कर राख हो गया । शॉर्ट सर्किट का आग घर में इस तरह से फैला कि घर में सो रहे लोग किसी प्रकार से लोग अपना जान बचाने में कामयाब रहे । घटना के समय घर वाले गहरी निद्रा में सो रहे थे। अंधेरा होने के वजह से लोग आग पर काबू नही कर सके। बाद में आस पड़ोस के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। घटना में घर में सोए लोगों की जान बच गई।अन्यथा कई परिवार के लोग आग में झुलस सकते थे। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के संबंध में पीड़ित द्वारा स्थानीय शेखोपुरसराय थाना पुलिस को सूचना दी गई।पीड़ित ने प्रशासन से आपदा राहत कोष से सरकारी सहायता देने की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें..  मुरारपुर गांव में पानी लेने के विवाद में सास देवर गोतनी ने महिला के साथ किया मारपीट, सदर अस्पताल में भर्ती

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box