ताज़ा खबरेंमनोरंजन

Pushpa Actor Jagadeesh Bandari Arrested : ‘पुष्पा’ फेम एक्टर हुए गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने के लगे आरोप

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रताप ने फिल्म में पुष्पा के दोस्त केशव का किरदार निभाया था। जगदीश प्रताप को पंजागुट्टा पुलिस ने एक महिला को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

30 साल के जगदीश प्रताप एक जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली। महिला की आत्महत्या के बाद उसके परिवार वालों ने जगदीश प्रताप पर आरोप लगाया है। शिकायत दर्ज करने और जांच के बाद पुलिस ने जगदीश प्रताप को गिरफ्तार कर लिया।

कहा जा रहा है कि महिला ने 29 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले वह 27 नवंबर को किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी। पुलिस जांच में पता चला कि उसका एक वीडियो जो जगदीश प्रताप ने बनाया था और इसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

उसने वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने और निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी। इसके बाद महिला ने ये कदम उठाया। उसकी मौत के बाद से ही जगदीश प्रताप कुछ दिनों से फरार था। आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल ‘पुष्पा’ फेम जगदीश को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जगदीश प्रताप ने कुछ दिन पहले छोटे बजट के नाटक ‘सत्थी, गनी रेदु एकारलु’ में अभिनय किया था। इसके अलावा वह नीति श्री लीला के फिल्म ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन’ और अंबाजीपेटा ‘मैरिज बैंड’ में भी दिखाई दिए। फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था। इसमें जगदीश प्रताप ने अल्लू अर्जुन के खास दोस्त का किरदार निभाया था। इस भूमिका ने उन्हें बहुत लोकप्रिय बना दिया।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन