राखी सावंत ने मजेदार अंदाज में समझाई कंडोम की अहमियत, बॉयफ्रेंड भी हुए शर्म से लाल

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत कब क्या, कैसे और किसके सामने बोल दें इसके बारे में उन्हें खुद नहीं पता है। विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बंटोरने वाली राखी सावंत ने इस बार कुछ ऐसा कहा है, जिसको सुनने के बाद उनके फैन्स तो शर्मा ही गए हैं साथ ही उनके बॉयफ्रेंड को भी शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। दरअसल, राखी सावंत पिछले दिनों नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी के प्रीमियर पर पहुंची थी। इस दौरान राखी सावंत के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी मौजूद थे।

फिल्म का प्रीमियर देखने के बाद राखी सावंत जैसे ही बाहर निकलीं तो मीडिया वालों ने उनसे कंडोम के बारे में पूछ लिया। कंडोम के सवाल पर जवाब देते हुए राखी सावंत ने बिना शर्माए कह दिया कि इसमें कोई गलत बात नहीं है। बीमारियों को पालने और बढ़ाने से बेहतर है कि छतरी का इस्तेमाल कर लिया जाए। राखी सावंत का ये बयान सुनने के बाद उनके बॉयफ्रेंड भी शर्मा गए।

Copy

उन्होंने मीडिया के सामने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए. अब भी वक़्त है और कुछ बिगड़ा नहीं, इसलिए वक्त रहते हमें सावधानी बरतनी चाहिए। बता दें कि राखी सावंत का पिछले दिनों अपने पति हितेश के साथ तलाक हुआ है। हितेश और राखी ने बिग बॉस के घर में जाकर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। बिग बॉस के घर में राखी सावंत और हितेश को देखकर फैन्स को यकीन नहीं हुआ था कि वह दोनों रिश्ते में हैं। दोनों स्टार्स बिग बॉस के घर में हमेशा ही लड़ते हुए नजर आते थे।

Facebook Comments Box