देश न्यूज़

BJP में शामिल हुए रामायण के ‘राम’, बोले- PM मोदी से प्रभावित होकर लिया फैसला

मशहूर टीवी एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान उन्होंने TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा.

नई दिल्ली: ‘रामायण’ सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) गुरुवार शाम बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. उन्होंने दिल्ली (Delhi) स्थित बीजेपी कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) भी वहां मौजूद रहे. 

PM ने बदली राजनीति की परिभाषा

इस दौरान अरुण गोविल ने कहा, ‘हर काम का एक समय निर्धारित होता है. मुझे आज से पहले राजनीति समझ नहीं आती थी. पहले इसकी परिभाषा कुछ और होती थी. लेकिन जब से पीएम मोदी (Narendra Modi) का नेतृत्व मिला है, तब से परिभाषा बदली है. अब मैं देश के लिए योगदान देना चाहता हूं. इस‍के लिए हमें एक मंच की जरूरत होती है. बीजेपी आज इसके लिए सबसे अच्‍छा मंच है.

‘जयश्रीराम सिर्फ एक नारा नहीं है’

अभिनेता गोविल ने इस दौरान TMC सुप्रीमो पर भी निशाना साधा और कहा, ‘मैंने देखा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को जयश्रीराम के नाम से एलर्जी हुई. मैं बताना चाहता हूं कि जयश्रीराम सिर्फ एक नारा नहीं है. ये उद्घोष है हमारा जीवन संस्कार है.

गैर विवादित रहा गोविल का जीवन’

पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर और अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम का भव्य मंदिर (Ram Mandir) बनने के मद्देनजर अभिनेता गोविल बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनका जीवन गैर विवादित रहा है. हम भाजपा में उनका स्वागत करते हैं.’ Zee : News

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top