पवन सिंंह की कर दी रानी चटर्जी ने बेइज्जती, बताया क्यों नहीं करती साथ में काम

भोजपुरी इंडस्ट्री में लंबे समय से रानी चटर्जी और पवन सिंह को एक साथ नहीं देखा गया है. ऐसे में उनके फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर वह दोनों साथ में काम क्यों नहीं कर रहे हैं. इस सवाल पर रानी चटर्जी ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया. सिनेमा की दुनिया में रानी चटर्जी का नाम काफी चर्चा में रहता है. रानी चटर्जी के चर्चे हर दिन सुनाई देते हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहती हैं और इंटरनेट पर भी अपनी फोटोस और वीडियोस डालती रहती है. ऐसे में वह अपने फैंस के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं.

Rani Chatterjee insulted Pawan Singh
पवन सिंंह की कर दी रानी चटर्जी ने बेइज्जती

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक आस्क me anything सेशन रखा, जहां लोगों ने उनसे कई सारे सवाल किए और उन्होंने जवाब भी दिए. ऐसे में एक्ट्रेस से फेमस स्टार पवन सिंह को लेकर भी सवाल पूछे गए. यूं तो रानी चटर्जी के अफेयर काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ उनका नाम खासतौर पर जोड़ा जाता है. उन्होंने पवन सिंह के साथ कई सारे फिल्मे की है लेकिन लंबे समय से दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दिए हैं. ऐसे में फैंस ने बेसब्र होकर उनसे यह सवाल भी पूछ ही डाला कि वह पवन सिंह के साथ काम क्यों नहीं करती है?? इस पर रानी चटर्जी ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें..  न फिल्म, न सीरीज, अब ऐसे रहती है ऐश्वर्या : बच्चन परिवार की बहू कमाई के लिए अपनाती हैं ये तरीके

रानी चटर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

उन्होंने जवाब देते हुए कहा मैं उन फिल्मों को करना पसंद करती हूं जिसमें मेरा किरदार अच्छा हो. उनकी फिल्मों में हीरोइन का काम कितना कम होता है. इसी वजह से मैं उनके साथ काम नहीं करती लेकिन अगर कोई अच्छी कहानी मिलेगी तो मैं जरूर करूंगी. रानी चटर्जी ने बेहद कम उम्र में भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री ले ली थी और वह बहुत जल्दी ही सफलता की सीढ़ियां भी चढ़ गई थी. रानी चटर्जी को अधिकतर फिल्मों में अहम रोल ऑफर किए जाते हैं. ऐसे में उनके अफेयर के चर्चे भी आते रहते हैं. ऐसे में पवन सिंह के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था लेकिन यह रिश्ता कुछ खास चल ना पाया और कुछ ही महीनों में टूट गया.

इसे भी पढ़ें..  गुम है किसी के प्यार में प्रोजेक्ट के बहाने साथ आएंगे सई-विराट ,पाखी ने सवि को बनाया मोहरा
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर