मनोरंजन

रणवीर नहीं दे सकते दीपिका को मां बनने की खुशी! मेडिकल रिपोर्ट में सामने आई पूरी हकीकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और मस्तानी के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस दीपिका की एक्टिंग के दीवाने हैं। अभिनेत्री ने एक से अधिक फिल्मों में अभिनय की है। दीपिका एक अनुभवी कलाकार हैं। उन्होंने आज तक जो भी किरदार निभाया है, उसे जीवंत किया है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने के पीछे की वजह एक खुलासा है। जो सभी को काफी हैरान कर देने वाला है। ऐसे में फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

रणवीर नहीं दे सकते दीपिका को मां बनने की खुशी!

आपको बता दें कि लंबे समय से फैंस दीपिका और रणवीर को माता-पिता बनते देखना चाहते हैं। दरअसल, दोनों कलाकारों ने साल 2018 में एक दूसरे से शादी की थी। जिसके बाद अब उनकी शादी के 4 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन अब तक दोनों को कोई संतान नहीं है। जिसके बाद फैंस जानना चाहते हैं कि दोनों पैरेंट्स क्यों नहीं बन पा रहे हैं। जिस पर दीपिका ने बड़ा खुलासा किया है। जो सभी के होश उड़ा रही है। दीपिका ने अपने खुलासे में इसके लिए रणवीर को जिम्मेदार ठहराया है।

वायरल हो रहे खुलासे की बात करें तो एक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर ऐसे एक्टर हैं जो काम में काफी बिजी रहते है। वह हमेशा अपने काम को महत्व देते हैं। साथ ही वह बहुत अमीर भी बनना चाहता है। अभिनेता अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं, जो उन्होंने अभी तक नहीं किया है। जिसके बाद बच्चे के लिए समय निकालना मुश्किल हो गया। इसलिए दोनों ने अभी तक बच्चे की प्लानिंग नहीं की है। दीपिका के इस खुलासे को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस के इस खुलासे पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं अब दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘पठान’, ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘फाइटर’ फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ साल 2023 में रिलीज होगी। वहीं, उनकी अन्य सभी फिल्में इसी साल रिलीज होंगी। फैंस उनकी फिल्मों का बेहद इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment