Rasik Dave Death : सिद्धार्थ शुक्ला और मलखान के बाद इस एक्टर का हुआ निधन, इंडस्ट्री में पसरा मातम

एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है. 29 जुलाई 2022 की रात को 65 साल की उम्र में रसिक दवे ने अपने आखिरी सांस ली. रसिक दवे के निधन के बाद फिल्मी दुनिया में शोक ही लहर है. एक्टर ने कई टीवी शो में यादगार किरदार निभाए हैं.

Rasik Dave Death
सिद्धार्थ शुक्ला और मलखान के बाद इस एक्टर का हुआ निधन

Rasik Dave Death: टीवी के दुनिया से एक बुरी खबर सामने आ रही है. ‘भाभी जी घर पर है’ के मलखान उर्फ दीपेश भान के बाद अब ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की कलाकार केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का भी निधन हो गया है. 29 जुलाई 2022 की रात को 65 साल की उम्र में रसिक ने अपनी आखिरी सांस ली.

रसिक दवे का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट

किडनी फेलर के कारण हुआ निधन

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार ,रसिक दवे का निधन किडनी फेलर की वजह से हुआ था . वह पिछले दो साल से डाय लिसिस पर थे. एक्टर के किडनी संबंधी बीमारियों से भी जूझ रहे थे. उनकी किडनी लगातार खराब होते जा रही थी.और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक बक्त रहा. आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार होगा.

बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम

केतकी दवे ने टीवी कलाकार रसिक दवे से शादी की थी, जिनसे उन्हें भी एक बेटी है. रसिक दवे ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. रसिक दवे ने अपने करियर की शुरुआत ’82’ में एक गुज्जू फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की और से गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में भी काम किया.

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मासूम’ बॉलीवुड में कदम रखा था. केतकी दवे और रसिक दवे ने 2006 में ‘नच बलिए’ में भाग लिया था. कई सालों बाद इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद रसिक दवे ने टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से इंडस्ट्री में कम बैक किया था. वह ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही’ सीरियल में नजर आ चुके हैं. रसिक दवे और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी चलाते थे.

वहीं, केतकी दवे की बात करें तो वह कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह गुजराती फिल्मी दुनिया का भी हिस्सा रही हैं. उनकी मां सरिता जोशी भी एक एक्ट्रेस हैं और उनके दिवंगत पिता प्रवीण जोशी एक थिएटर निर्देशक थे. उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी हैं, जो एक कलाकार और एक एंकर भी हैं.

Facebook Comments Box