धार्मिक

शुक्रवार राशिफल : इन राशि वाले हो जाये तैयार माता संतोषी की होगी विशेष कृपा …कही आपकी राशि भी तो नहीं..

Friday Horoscope

मेष-
आज का दिन आपके लिए परेशानी से भरा रह सकता है. आज यदि आप किसी व्यक्ति पर भरोसा करके कोई निर्णय लेने वाले हैं, तो उससे पहले कई बार सोच लें, नहीं तो भविष्य में वह गलत हो सकता है। कुछ धन भी व्यय होगा।

वृष –
आज का दिन आपके लिए कुछ भागदौड़ भरा रहेगा। पारिवारिक समस्याओं के कारण आज अपने घर के किसी वरिष्ठ सदस्य से सलाह मशवरा कर सकते हैं। धन लाभ मिलता दिख रहा है।

मिथुन –
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को आज उत्तम सफलता प्राप्त हो सकती हैं, जिससे उन्हें लाभ भी अवश्य मिलेगा।

कर्क –
आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। संतान के स्वास्थ्य में आज कुछ कमी आ सकती है, जिसमें आपका कुछ धन भी व्यय होगा और भागदौड़ भी करनी पड़ेगी।

सिंह –
आज आपको अपने व्यापार में थोड़ी सतर्कता बरतने की जरूरत है और अपने चारों और कड़ी नजर बनाए रखनी होगी क्योंकि आज आपके शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे। सायंकाल का समय आज आप अपने किसी प्रियजन के घर जा सकते हैं।

कन्या –
आज का दिन आपका परोपकार के कार्यों में व्यतीत होगा। व्यापार में आज आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे। नौकरी कर रहे जातक यदि किसी के व्यापार को करने के लिए सोच रहे हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।

तुला –
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन भरा रहेगा। व्यापार में भी यदि आज आप कोई निर्णय लें, तो अपना दिल और दिमाग दोनों की सुन कर लें और किसी की बातों में ना आए, नहीं तो आप को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वृश्चिक –
रोजगार की दिशा में कार्यरत लोग यदि किसी नई नौकरी अथवा नए व्यवसाय की तलाश में हैं, तो वह आज उन्हें अपने किसी प्रयोजन के मदद से मिल सकती है। धन के मामले में आज दिन उत्तम रहेगा।

धनु –
आज का दिन आपके लिए लाभ दिलाने वाला रहेगा। आज आपकी अपने जीवन साथी से कोई बहस बाजी हो सकती है, लेकिन उसमें आपको उनकी बात को समझना होगा।

मकर –
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज आपके पुराने रुके हुए कार्य बनते नजर आ रहे है, जिसके कारण आज आपके सभी कार्य सफल होंगे। परिवार में यदि कोई तनाव चल रहा है, तो वह समाप्त होगा।

कुंभ –
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। नौकरी से जुड़े जातकों को आज वेतन वृद्धि अथवा पदभार सौंपा जा सकता है, जिसके कारण प्रसन्न रहेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के बीच आज कोई आपसी तनातनी हो सकती है।

मीन –
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा. दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top