धार्मिक

मंगलवार राशिफल : राम भक्त हनुमान जी की इन राशियों पर होगी आज बिशेष अनुकम्पा…

Horoscope today 27july 2021

आज का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए आज का राशिफल जिंदगी मे उतर चढ़ाव का जिम्मेदार अक्सर लोग ग्रहो को मानते है, पढ़िए आज के राशियों को –

मेष राशि : आज राशि के जातको को रोजी-रोजगार में सफलता मिल सकती है । उपहार व सम्मान का लाभ मिल सकता है । दूसरों के सहयोग लेने में सफल होंगे। मेष राशि के जातको को प्रियजन से भेंट संभव हो सकती है । आज आपको नौकरी और व्‍यापार में भी विशेष रूप से लाभ होने की उम्‍मीद है।

वृषभ:आज का दिन वृषभ राशि के जातको के लिए थोड़ा सा रिस्की हो सकता है.आज के दिन कोई मित्र या फिर रिश्तेदार आपकी मदद के लिए आगे आ सकता है। आज इस राशि वालो भाग्‍य 79 % साथ देगा.

मिथुन: आज का दिन मिथुन राशि के लिए कुछ अलग प्रकार का है. कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है.

कर्क:आज कर्क राशि के जातको को किसी वजह से परेशानी हो सकती हैं। पारिवारिक परेशानि भी हो सकती है.आर्थिक लेन देन में आपको सावधानी बरतेने की जरूरत आज भाग्‍य 65 फीसदी साथ देगा।

सिंह: आज का दिनसिंह राशि के जातको के लिए बहुत ही खास है और आज का दिन घर परिवार के साथ खुशी से बीतेगा। धन और साथ मे सुख की भी प्राप्ती होगी.आज भाग्‍य 90 % साथ देगा।

कन्या: आज कन्या राशि के जातको का मन कुछ उलझन में लगा रहेगा।आप पिछले बिगड़े हुए काम के बारे में आज सोच सकते हैं। आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। आज आपका भाग्‍य 85 % साथ देगा।

तुला: इस राशि वालों के लिए आज का दिन सुख-समृद्धि से भरा होगा और आपके भाग्‍य का साथ मिलेगा। बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना भी बन है। आज भाग्‍य 80% साथ देगा।

वृश्चिक: आज दिन इस राशि के जातको के लिए खास हो सकता है उन्‍हें आज के दिन पूरा लाभ होने की संभावना है। आज आपकी तबीयत काफी ठीक रहेगी। आज आपका भाग्‍य 88%साथ देगा।

धनु: आज के दिन इस राशि वालो को अपने दुश्मनो से सावधान रहने की जरूरत है। वह आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। ईर्ष्यालु दोस्तों से भी सावधान रहें। ज भाग्‍य 77 %साथ देगा।

मकर: आज का दिन इस राशि के लोगो के लिए काफ़ी खास है और इस राशि के जातको को रोजी-रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी।

कुंभ: आज का दिन इस राशि के जातको को शुभ फल देने वाला है। इज़्ज़त मे बृद्धि होंगी.शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भाग्‍य आज 88 %साथ देगा।

मीन: आज का दिन इस राशि के जातको के लिए विजय सुख समृद्धिदायक है। पुराने झगड़े-झंझटों से छुटकारा मिलेगी। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार मे शांति बनी रहेगी.आज आपका भाग्‍य 80 % साथ देगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top