CBI की छापेमारी पर भड़कीं RJD नेता सुनील सिंह की पत्नी कहा कुछ नहीं तो दर्ज करुँगी मानहानि का मुकदमा

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट का सामना करेंगे. वहीं, इस फ्लोर टेस्ट से पहले राजद नेता सुनील सिंह के घर पर छापा मारा गया था. बड़ी संख्या में पुलिस उसके घर पहुंच गई है, जिस पर वह भड़क गए और इसे बीजेपी की साजिश बताया. सुनील सिंह ने दावा किया कि यह कार्रवाई बीजेपी के निर्देश पर की जा रही है. वहीं इस दौरान सुनील सिंह की पत्नी भी नाराज होती नजर आईं.

RJD leader Sunil Singh's wife furious over CBI raid
RJD नेता सुनील सिंह की पत्नी कहा कुछ नहीं तो दर्ज करुँगी मानहानि का मुकदमा

सुनील सिंह की पत्नी ने कहा, “वे हमें बेवजह परेशान कर रहे हैं। वे मेरा घर बर्बाद कर रहे हैं। अगर उन्हें हमारे घर से कुछ नहीं मिला, तो हम उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे।” सुनील सिंह की पत्नी ने आगे कहा, “यह सम्मान का सवाल है। CBI बिना नोटिस के मेरे घर में कैसे घुस सकती है। मेरे पति किसी के पीछे नहीं भागते, ईमानदारी से काम करते हैं, इसलिए आज उन्हें परेशान किया जा रहा है।”

Copy
इसे भी पढ़ें..  RJD के पांच नेताओं के घर CBI का छापा राबड़ी देवी ने BJP के लिए कही बड़ी बात

हाल ही का ट्वीट

लालू यादव की बेटी ने दिया कड़ा रिएक्शन

आपको बता दें, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने इस छापेमारी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘यह रेपिस्ट पार्टी फ्लोर टेस्ट से पहले ही सबसे निचले स्तर पर आ गई है. वहीं, राजद नेता मनोज झा ने कहा कि यह छापा एजेंसी का नहीं बल्कि बीजेपी संगठनों का है. उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि, चलो अपने घर में एक कार्यालय खोलें और हम इसे दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र, बिहार तक देख रहे हैं।

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  RJD के पांच नेताओं के घर CBI का छापा राबड़ी देवी ने BJP के लिए कही बड़ी बात