सचिन तेंदुलकर की बेटी निकली हाथों से, सारा पानी की तरह बहाती है पैसे

Sachin Tendulkar का जन्म 24 अप्रैल 1973 में हुआ वो क्रिकेट के इतिहास में देश के सबसे अच्छे बल्लेबाज़ में माने जाते है और कोई ऐसा शख्स नहीं जो सचिन तेंदुलकर को नहीं जनता. सचिन तेंदुलकर को ‘God of Cricket‘ नाम से जाना जाता है और समाज में उनकी बहुत इज्जत और सम्मान है. वो भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित होने वाले पहले और सबसे कम उम्र के खिलाड़ी भी है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी निकली हाथों से

सचिन तेंदुलकर के पास पैसा तो बहुत हैं और साथ में इज्जत भी बहुत है लेकिन इस समय सचिन तेंदुलकर सुर्खियों में बने हुऐ हैं और वजह है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जो इस वक्त विदेश मे अपने पिता के पैसे पर ऐश कर रही हैं.

सचिन तेंदुलकर के पास इतना पैसा है की उनकी बेटी राजकुमारी की तरह रहती हैं और इसी का फायदा उनकी बेटी उठा रही है जो देर रात तक पार्टी करती है लोगों का कहना है कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी को जादा छूट दे रखी है. सचिन तेंदुलकर काफी जादा इस समय सुर्खियों में बने हुऐ हैं और ऐसा इस लिए कि उन्होंने अपनी जिंदगी में पैसा के साथ-साथ इज्जत और नाम भी कमाया है लकिन इस समय मीडिया में सचिन तेंदुलकर को खुद की बेटी की वजह से लोगों की बातें सुनना पड रहा है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी थाईलैंड देश मे है और काफी ऐशो आराम कर रही है और पिता के पैसे को पानी की तरह उड़ा रही है. जिसके चलते लोग सचिन तेंदुलकर को कह रहे बेटी हाथ से निकल चुकी और इसी वजह से लोग ताने सुना रहे है.

Facebook Comments Box