सैफ के बेटे इब्राहिम ने तोड़ा पलक तिवारी से रिश्ता, इस स्टार की बेटी को कर रहे डेट

फिल्म इंडस्ट्री में इस समय स्टार किड्स की खबरें भी बहुत ज्यादा छाई रहती हैं। कभी सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा, कभी खुशी कपूर और पलक तिवारी, तो कभी इब्राहिम अली खान, आरव कुमार और इरा खान। स्टार किड्स होने की वजह से मीडिया भी इनकी गतिविधियों पर नजर गड़ाए रहती है। कुछ स्टार किड्स तो बॉलीवुड फिल्मों में प्रवेश कर ही चुके हैं, लेकिन जिन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, वे भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। ताज़ा मामला सैफ़ अली खान के पहली शादी से जन्म लिए बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ा है।

Saif's son Ibrahim breaks up with Palak Tiwari
सैफ के बेटे इब्राहिम ने तोड़ा पलक तिवारी से रिश्ता

मालूम हो कि पिछले कुछ सालों से आप इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को अक्सर हर जगह साथ देखते होंगे। आए दिन दोनों हर इवेंट्स और पार्टी में साथ शामिल होते थे और एक दूसरे को टाइम भी देते थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने पलक तिवारी से रिश्ता तोड़कर किसी और का हाथ थाम लिया है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

इसकी जानकारी हमें तब हुई जब वह हाल ही में अपने एक दोस्त की पार्टी में शामिल हुए थे। इब्राहिम अली खान के दोस्त ओरहान अवात्रमानी ने एक इंस्टा स्टोरी लगाई है, जिसमें उनके साथ इब्राहिम और अर्जुन रामपाल की बेटी महिका कपूर नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब इब्राहिम अली खान ने पलक तिवारी को छोड़ महिका का हाथ थाम लिया है। महिका कपूर देखने में खूबसूरत के साथ काफी ग्लैमरस भी लगती हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

मालूम हो कि महिका ने अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर आग लगाती हुई तस्वीरें पोस्ट करके बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ सबका ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं। इब्राहिम अली खान ने भी अभी तक फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत नहीं की है और माना जा रहा है कि वह एक्टिंग के बजाए निर्देशन में किस्मत आजमाने वाले हैं और दुबारा निर्देशन का जिम्मा संभालने वाले करण जौहर को उनकी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए असिस्ट कर रहे हैं।

Facebook Comments Box