मनोरंजन

सलमान खान को लगा दिया था दिल्ली कि इस लड़की ने सरेआम तमाशा, फिर ग़ुस्से में लाल होकर सलमान ने उठाया था ये बड़ा कदम

बॉलीबुड सुपरस्टार सलमान खान का आज के समय में किसी के भी पहचान की ज़रूरत नही है उनकी स्टारडम की वजह से आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. सलमान खान को इंडस्ट्री का बच्चा–बच्चा जानता है और उनका पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी एक तरफ़ा नाम भी चलता है. सलमान खान ने अपने पूरे जीवन में काफ़ी सारी एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है.

सलमान खान को लगा दिया था दिल्ली कि इस लड़की ने सरेआम तमाशा

सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है सलमान खान को सबके सामने दिल्ली कि एक लड़की ने सरेआम तमाचा जड़ दिया था जिसके बाद सलमान खान का मुँह ग़ुस्से से लाल हो गया था और उन्होंने फिर ऐसा कदम उठाया की जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान को किस लड़की ने सरेआम तमाचा जड़ दिया था

सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

सलमान खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दिल्ली कि इस लड़की ने लगा दिया था सरेआम सलमान खान के तमाचा
सलमान खान को आज के समय में दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. सलमान खान को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है सलमान खान के एक लड़की ने सबके सामने सरेआम तमाचा लगा दिया था जिसके चलते मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बातें हो रही है.

सुष्मिता सेन का इंस्टाग्राम पोस्ट

आपको बता दे कि सलमान खान बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ दिल्ली में पार्टी में थे जिसके दौरान एक अनजान लड़की वहाँ आई और उन्होंने ना आव देखा और ना ताव और सबके सामने सरेआम सलमान खान के तमाचा लगा दिया जिसकी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह सलमान खान की ही बातें हो रही है. जब इस दिल्ली की अनजान लड़की में सलमान खान के तमाचा लगाया तो सलमान खान का मुँह ग़ुस्से से लाल हो गया था और उन्होंने फिर ऐसा कदम उठाया की सभी लोग देखते ही रह गए.

सलमान खान का हो गया था दिल्ली कि लड़की के तमाचा लगाने के बाद मुँह लाल, फिर उठाया सलमान खान ने यह बड़ा कदम
सलमान खान इस समय अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर हुए एक बड़े खुलासे की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सलमान खान को लेकर एक बात सामने आई है कि उन्हें एक दिल्ली की लड़की ने सबके सामने तमाचा जड़ दिया था. जिसके बाद सलमान खान का मुँह गुस्से से लाल हो गया और उन्होंने फिर ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता

सलमान खान के लिए बोला जाता है कि उनका ग़ुस्सा बहुत तेज है लेकिन आपको बता दे उस दिन हुआ बिल्कुल उल्टा और सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को बोलकर उसे बाहर करवा दिया और बहुत ही शांत तरीक़े से उस लड़की के साथ अच्छा व्यवहार भी किया. सलमान खान के इस प्रकार के व्यवहार से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया और लोगों के दिल में सलमान खान के प्रति इज़्ज़त और भी ज़्यादा बढ़ गई.

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts