Salman Khan Video : हथियार के लाइसेंस के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे सलमान खान, पहले पुलिस वालों ने फिर लोगों ने घेरा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकियां मिलने की खबर सामने आई है,जिसके बाद एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया है. सलमान खान ने अपने लिए हथियार के लाइसेंस की अर्जी दी है. कमिशनर के दौरान सलमान खान की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं

Salman Khan reached the police station for the license of arms
हथियार के लाइसेंस के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे सलमान खान

सलमान के साथ लोगों ने ली सेल्फी

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

सलमान खान को पुलिस स्टेशन में देखते ही पूरा स्पॉट काफी सलमान खान को देखने पहुच गया और उनके साथ सेल्फी ली इसके बाद जब वो पुलिस स्टेशन के बाहर आए तो उनके फैंस भी भारी मात्रा में उनकी एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड दिखाई दिए.

Copy

पुलिस कमिशनर से की मुलाकात
सलमान खान ने कार्यालय में संयुक्त पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की. दरअसल इसी वर्ष पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जून, 2022 में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी.

सलमान खान को मिली धमकी

सलमान खान ने पुलिस मुख्यालय का दौरा किया. सलीम खान के सुरक्षाकर्मियों को धमकी भरा एक नोट मिला था, जिसमें लिखा था ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल तुम्हारा भी होगा.’ इसी साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं उसके बाद कथित तौर पर सलमान खान और उनके पिता को भी धमकी भरा खत मिला जो कि खत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से आया था.घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इसके बारे में बात करते हुए, हाल ही में सलमान खान के सह-कलाकार किच्चा सुदीप ने खुलासा किया कि उन्होंने इस घटना के बारे में जानने के बाद सलमान खान से संपर्क किया.

Facebook Comments Box