सलमान खान की हुई शहनाज़ गिल से तूतू-मैमै तो निकाल दिया शहनाज़ को अपनी फ़िल्म से, अब खुद शहनाज़ ने उठाया सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

वॉलीवूड इंडस्ट्री के बेहद मशहूर, सुपरस्टार सबके चहेते सलमान खान आज के समय में दुनिया भर में फेमस है, इन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मे की है, जो की काफी हीट करती है ये अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लेते है इन्होंने ने अपने जीवन में काफी नाम और पैसा दोनो कमाया है. जिससे इनको लोग जानते है, मानते है और काफी इज्जत भी करते है.

Salman Khan's Tutu-Mamay fired from Shehnaaz Gill
सलमान खान की हुई शहनाज़ गिल से तूतू-मैमै तो निकाल दिया शहनाज़

सलमान खान आये दिन सोशल मीडिया पर छाये हुए रहते है, इनके तरह – तरह के फोटोज, वीडियो आते रहते है. जो काफी व्यूवर्स में देखे जाते है. सलमान खान इस समय अपने निजी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में है. ऐसा इसलिए है की क्युकी सलमान खान को लेकर कुछ बात सामने आई है. जिसके कारन लोगों का कहना है की सलमान खान ने शहनाज़ गिल को अपनी फिल्म, कभी ईद कभी दिवाली से निकाल दिया है, जिसके कारन सोसल मीडिया पर चर्चे में है. आर्टिकल के जरिये आपको आगे बताते है की आखिर क्या वजह है, सलमान खान और शहनाज़ गिल के बिगड़ते हुए रिश्ते को लेकर आई इस खबर के बारे मे आगे बताते है.

इसे भी पढ़ें..  शो का नुकसान बर्दाश्त नही हुआ सलमान खान से, तो कर दी गुस्से में कपिल की जमकर धुनाही

शहनाज़ गिल का इंस्टाग्राम पोस्ट

शहनाज़ गिल नहीं होंगी अब शायद सलमान खान की फिल्म का हिस्सा, ये है वजह.
पिछले कुछ सालो में शहनाज़ गिल वॉलीवूड इंडस्ट्री में बेहद छा गयी है. जिसके कारन काफी लोग उन्हें जानते है. शहनाज़ गिल भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में आई हुई रहती है. हाल ही में शहनाज़ गिल को लेकर एक बात सामने आई है की, सलमान खान की हाल ही आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में शायद उनका हिस्सा नहीं रहेगा. ऐसा बताया जा रहा है की दोनो की आपसी अन – बन हुई है जिसकी वजह से उनको इस फिल्म से निकाल दिया गया है. शहनाज़ गिल ने भी इस खबर को लेकर ऐसी बात बोली है की सबकी बोलती बंद हो गयी है. आर्टिकल के जरिये आपको आगे बताते है की आखिर ऐसा क्या बोल दिया शहनाज़ गिल जिससे सबकी बोलती बंद हो गयी..

सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

शहनाज़ गिल ने बताई अपनी और सलमान खान के बीच बिगड़ते हुए रिश्ते का सच्चाई. बोली ये बड़ी बात.
शहनाज़ गिल आज के समय में मशहूर हो गयी है. वो अपने अदाओं और खूबशूरती से लोगों को दीवाना बना दी है, लोग उन्हें मानते है और इज्जत भी करते है. अभी के समय में सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल के ही चर्चे हो रहे है. आपको बता दे की शहनाज़ गिल के लिए ऐसा बोला जा रहा है की सलमान खान अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से उन्हें निकाल दिया गया है, शहनाज़ गिल ने अपने एक बयान के माध्यम से इस खबर को झूठा साबित कर दिया. और इतना ही नहीं शहनाज़ गिल ये भी कह दिया है की उनकी अगली मुलाकात सलमान खान के साथ उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में ही होगी. शहनाज़ गिल ने अपना इस बयान से लोगों को सच का सामना करा दिया..

Facebook Comments Box