मनोरंजन

Sanjay Dutt : अम्बानी की पत्नी से करते थे प्यार संजय दत्त, करना चाहते थे शादी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा, जानिए

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी आज 64 साल की हो गई हैं. 11 फरवरी 1958 को टीना अंबानी का जन्म मुंबई में हुआ था. बता दें कि टीना अंबानी ने अपने समय में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. टीना अंबानी अपनी अदाकारी के साथ ही अपने अफ़ेयर्स को लेकर भी ख़ूब चर्चा में भी रही हैं. बता दें कि टीना अंबानी का अफ़ेयर हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना से भी चला है. दोनों लंबे समय तक साथ रहे लेकिन फिर अलग हो गए. यह उस समय की बात है जब राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अलग-अलग रहने लगे थे.

अम्बानी की पत्नी से करते थे प्यार संजय दत्त

जानकारी के लिए बता दें कि वहीं टीना अंबानी का दिल सुपरस्टार संजय दत्त के लिए भी धड़का था. संजय दत्त और टीना अंबानी का रिश्ता भी फ़िल्मी गलियारों में काफी चर्चा का विषय रहा है. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और विवाह बंधन में भी बंधना चाहते थे हालांकि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों शादी नहीं कर पाए. तो आइए जानते हैं संजय दत्त और टीना अंबानी की प्रेम कहानी के बारे में.

टीना अंबानी का इंस्टाग्राम पोस्ट

गौरतलब है कि संजय दत्त को एक बार नशे की हालत में पाकर टीना अंबानी उनसे नाराज हो गई थी और अभिनेत्री ने अभिनेता से अलग होने का मन बना लिया था. इतना ही नहीं इसके साथ ही संजय दत्त ने इतना नशा कर रखा था कि वे बिल्कुल भी होश में नहीं थे. ऐसे समय में टीना अंबानी उन्हें छोड़कर चली गई और दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए ख़त्म हो गया.

Facebook Comments Box
Leave a Comment