साराअली खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नही बांधी इस साल रक्षाबंधन पर करीना के बच्चों को राखी

सारा अली खान ने नहीं बांधी अपने पिता सैफ की दूसरी पत्नी करीना के बच्चो को राखी, रह गयी दोनों भाइयो की कलाई सुनी ये है वजह.. सारा अली खान वॉलीवूड की जानी – मानी अभिनेत्रियों में से एक है, ये वॉलीवूड इंडस्ट्री की फेमस एक्टर्स है, सारा अली खान के परिवार के बारे में बताये तो इनके पिता का नाम सैफ अली खान है जो की वॉलीवूड के मशहूर एक्टर है इन्होंने एक से एक हीट फिल्मे की है, सैफ अली खान ने बहुत ही जल्द इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया.

Sara Ali Khan Carrying Happy Big Revealed
सारा अली खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सारा अली खान अभी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है, ऐसा इसलिए क्युकी सारा अली खान को लेकर एक बात सामने आई है, ऐसा बताया जा रहा है की सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना के बच्चे तैमूर और जहांगीर को नहीं बांधी राखी और इतना ही नहीं सारा अली खान ने भाई – बहन के त्यौहार पर शक्ल तक नहीं देखी, जिसके कारन सारा अली खान पुरे चर्चे में है, इस आर्टिकल के जरिये आपको आगे बताएँगे की सारा अली खान ने आखिर ऐसा क्यों किया.. सारा अली खान को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा नहीं बांधी, इस साल रक्षाबंधन पर करीना के बच्चो को राखी..

Copy
इसे भी पढ़ें..  सारा को वैष्णों देवी में दर्शन करने से एक शख्स ने रोका, कहा – पापियों को नहीं मिलती गुफा में इंट्री

सारा अली खान का वॉलीवूड इंडस्ट्री पर बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया. सारा अली खान ने अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना ली, आज के समय में सारा के लाखो में फैन्स है, जो उन्हें काफी पसंद भी करते है, सारा अली खान अभी हाल में अपनी निजी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बेहद चर्चे में है, ऐसा इसलिए क्युकी सारा अली खान को लेकर एक बात सामने आई है, ऐसा बताया जा रहा है की सारा अली खान ने अपने पिता के दूसरी पत्नी करीना के बच्चो को नहीं बांधी राखी करीना के बेटों की कलाई रह गयी सुनी,

इसे भी पढ़ें..  ज़िंदगी से तंग आ कर मौ’त को गले लगाने वाली थी दीपिका, सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताया अपने जीवन का काला सच

जिससे लोगों को कहना है की शायद सारा अली खान ने यह रिस्ता ख़तम कर लिया है. आगे आपको बताया जायेगा की सारा ने ऐसा क्यों किया.. सारा अली खान ने बांधी अपने पिता के पत्नी के बच्चो को राखी, ये है बड़ी वजह.. सारा अली खान ने अपने पिता के दूसरी पत्नी यानि करीना के बच्चो को राखी नहीं बांधी राखी इसकी वजह यह है की सारा अली खान अभी विदेश में है जिसके कारन नहीं बांध पायी अपने भाइयो को राखी..

Facebook Comments Box