शेखपुरा न्यूज़

जिले के अरियरी प्रखंड भाकपा माले का दूसरा प्रखंड सम्मेलन संपन्न

शेखपुरा। जिले के अरियरी प्रखंड भाकपा माले का दूसरा प्रखंड सम्मेलन संपन्न हो गया। यह सम्मेलन पार्टी के संस्थापक महासचिव कॉमरेड चारू मजूमदार के 50वां शहादत दिवस के अवसर पर प्रखंड के ससबहना स्थित नव जीवन विद्यालय के सभागार में किया गया। सम्मेलन के उद्घाटनकर्ता के रूप में जमुई जोन के पार्टी प्रभारी और ऐक्टू के राष्ट्रीय सचिव कॉ आर एन ठाकुर एवम मुख्यअतिथि के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कॉ शिवसागर शर्मा भाग लिया। जबकि सम्मेलन के पर्यवेक्षक के रूप में जिला कमिटी सदस्य कॉ रामकृपाल सिंह,अतिथि के रूप में पार्टी जिला सचिव कॉ विजय कुमार विजय, खेगरामस के जिला संयोजक कॉ विश्वनाथ प्रसाद, शेखपुरा नगर कमिटी के कॉ आफताब आलम उपस्थित थे।सम्मेलन के ओपेन सेशन में ससबहना बाजार के पटेल चौक पर एक बड़ी सभा की गई।

दूसरा प्रखंड सम्मेलन संपन्न

सभा की अध्यक्षता ससबहना गांव के सामाजिक कार्यकर्ता मुरारी महतो ने किया ।जबकि संचालन पार्टी नेता कमलेश कुमार मानव ने किया।सभा के मुख्य वक्ता के रूप में कॉ शिवसागर शर्मा ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस वाले पूरे देश में सिर्फ विषवमन कर रहा है और इनकी सरकार आजादी के 75वाँ वर्ष पर अमृत महोत्सव मानने का नाटक कर रही है। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता यह समझ चुकी है कि मिस्टर नरेंद्र देश की सार्वजनिक संपत्तियों को निजी हाथों में गिरवी रखकर देश में फिर से कंपनी राज स्थापित कर देश को गुलामी की ओर धकेल रहे हैं। जनता अब प्रधानमंत्री मोदी की सरकार को बोझ समझ रही है और इसे आने वाले 2024 के चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। सभा को संबोधित करने वालों में आर एन ठाकुर, विजय कुमार विजय, कमलेश प्रसाद, राजेश कुमार राय, आफताब आलम, रामकृपाल सिंह सहित दर्जनों नेता शामिल थे। कॉ रिक्की खान ने एक जनवादी गीत प्रस्तुत किया।
सभा के बाद विद्यालय के प्रांगण में पार्टी के वरिष्ठ नेता कॉ जगदीश चौहान और कॉ शांति देवी के द्वारा पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता और समर्थकों की उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया गया। इस अवसर पर नेताओं ने पार्टी के संस्थापक महासचिव कॉ चारू मजूमदार की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। साथ ही देश के हित में लडकर शाहिद हो जाने वाले नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए दो मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दिया गया।विद्यालय के सभागार में अगला सत्र उद्घाटन सत्र फिर संगठनात्मक सत्र चला। इस सत्र का उद्घाटन करते हुए कॉ आर एन ठाकुर ने सम्मेलन को संबोधित किया और सम्मेलन की सफलता के लिए शुभकामना दिया। कमलेश प्रसाद, मणिलाल और कमलेश कुमार मानव के तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल ने सम्मेलन का संचालन किया। पर्यवेक्षक रामकृपाल सिंह की देख रेख में सम्मेलन के सदन द्वारा 11 सदस्यीय नई प्रखंड कमिटी का चुनाव किया गया। जिसका सचिव फिर से कमलेश कुमार मानव का चुना गया।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts