करिश्मा कपूर को घर में अकेला देख फिसली इस शख़्स की नीयत, बेडरूम में घुस कर डाला कांड

चमचमाती है बॉलीवुड सितारों की दुनिया, इसका जलवा इतना है कि इससे कोई नहीं बच सकता। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। रियल लाइफ ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनकी रियल लाइफ को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। हम आपकी जिज्ञासा को भी समझते हैं और हर बार हम आपको एक नए कलाकार के निजी जीवन से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए लाए हैं करिश्मा कपूर की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा.

Seeing Karisma Kapoor alone in the house
करिश्मा कपूर को घर में अकेला देख फिसली इस शख़्स की नीयत

यह कहानी आपने शायद पहले कभी नहीं सुनी होगी। दरअसल, 90 के दशक में अपनी नीली आंखों से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली करिश्मा को घर में अकेले पाकर एक शख्स ने ऐसी गिरफ्त में कर ली कि एक्ट्रेस भी हैरान रह गई।

तो हुआ यूं कि एक दिन करिश्मा कपूर अपने घर में अकेली थीं। उस समय उनके घर में फर्नीचर संबंधी कुछ काम चल रहा था, इसी सिलसिले में एक बढ़ई को घर में काम करने के लिए बुलाया गया था। जब कारपेंटर को पता चला कि करिश्मा इस समय घर में अकेली है तो वह इस मौके का फायदा उठाना चाहता था। वह चुपचाप अभिनेत्री के कमरे में घुस गया, बढ़ई ने यह काम इतनी चतुराई से किया कि अभिनेत्री को भनक तक नहीं लगी।

कारपेंटर ने मौका मिलते ही बेडरूम में रखी एक्ट्रेस का पर्स चुरा लिया। और जब तक किसी को इस बात का अहसास हुआ तब तक वह वहां से जा चुका था। बाद में जब करिश्मा को पता चला कि उनके घर में कोई घुस गया है तो एक्ट्रेस पूरी तरह चौंक गईं। करिश्मा ने पूरे घर में पर्स की तलाशी ली लेकिन वह नहीं मिला। बाद में परेशान होकर एक्ट्रेस ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

करिश्मा के मुताबिक, उस पर्स में उनके कई कीमती सामान थे। एक्ट्रेस की रिपोर्ट पर पुलिस भी हरकत में आई और कुछ ही पलों में उन्हें बढ़ई मिल गई. सौभाग्य से करिश्मा का पर्स सुरक्षित था, जिसे बाद में पुलिस ने उन्हें सौंप दिया। गौरतलब है कि ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘राजा बाबू’, ‘दिल तो पागल है’, ‘बीवी नंबर वन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकीं करिश्मा इस घटना को कभी नहीं भूल पाएंगी।

Facebook Comments Box