मनोरंजन

शाहिद कपूर आ गए थे राजकुमार की बेटी से तंग, करा दी थी पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज ये थी बड़ी वजह

राजकुमार जिनकी फिल्में बॉलीवुड ओल्ड इज़ गोल्ड में गिनी जाती है। आज भी लोग राजकुमार की फिल्मों के डायलॉग को कही न कही इस्तिमाल करते है। पर क्या आपको पता है कि एक वक्त ऐसा था जब शाहिद कपूर के पीछे राजकुमार की बेटी हाथ धोकर पढ़ गयी थी क्योंकि वो शाहिद कपूर को बेइंतहा प्यार करती थी।

शाहिद कपूर आ गए थे राजकुमार की बेटी से तंग, करा दी थी पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज

जी हां सुपरस्टार राजकुमार की बेटी वास्तविकता शाहिद कपूर को पसंद करती थी और उनके पीछे बहुत बुरी तरह पड़ गयी थी। आलम ये हो गया था कि लोगों को वो ये बताती थी कि वो शाहिद कपूर की बीवी है। ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब वास्तविकता शाहिद कपूर अपना कैरियर चमकाने बॉलीवुड में कदम रखी। 1996 में उन्होंने डेब्यू किया लेकिन वो फ़िल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गयी। एक रियलिटी शो में शाहिद कपूर और वास्तविकता की मुलाकात हुई और फिर वो उन्हें पसंद करने लगी।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

कभी शाहिद कपूर की बिल्डिंग में तो कभी शूट पे वो हर बार किसी न किसी बहाने से उनके पास जाना चाहती थी लेकिन फिर जो हुआ वो राजकुमार की बेटी को गवारा नही हुआ। शाहिद कपूर ने पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट की वास्तविकता के खिलाफ और उसके बाद से ये पागलपन खत्म हो गया।

इस बात को बॉलीवुड के किस्सों में तो दफन कर दिया गया लेकिन ये हमेशा याद रहेगा कि सुपरस्टार राजकुमार की बेटी के खिलाफ शाहिद कपूर ने कंप्लेंट की थी। आज वास्तविकता कहा है ये नही पता पर वो दिखने में किसी अप्सरा से कम नही है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts