सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर की भनक लगते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाया यह बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर ज़हीर इकबाल पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ज़हीर इकबाल लंबे समय से एक्ट्रेस के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में अब ज़हीर इकबाल ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बातचीत के दौरान अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में बात करते हुए, ज़हीर इकबाल ने खुलासा किया कि उन्हें अब अफवाहों की परवाह नहीं है।

Sonakshi's affair with Muslim actor
सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर

जानकारी के लिए बता दें कि वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर की भनक लगते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने यह बड़ा कदम उठाया है। जिसमें उन्होंने एक बयान में साफतौर पर कहा है कि उनकी करोड़ों की संपत्ति पर सोनाक्षी सिन्हा का कोई हक नहीं है। इतना ही नहीं इसके साथ ही इसके पीछे की वजह भी साफ की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी करोड़ों की संपत्ति में से सोनाक्षी सिन्हा को फूटी कौड़ी नहीं मिलने वाली है। उनका कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। यही कारण है जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Copy

सोनाक्षी सिन्हा के ऊप्स मोमेंट्स …

हालांकि बात अगर उनके दोस्त ज़हीर इकबाल की करें तो इससे पहले ज़हीर इकबाल ने भी एक बयान में इसे अफवाह बताया है उनका कहना है कि वे सब इस उद्योग का हिस्सा हैं। मैं बॉलीवुड में आने से पहले यह जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस उद्योग का हिस्सा हैं। सलमान भाई मैंने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत से लोग इस तरह लिखेंगे, लेकिन आप इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना है। इसलिए मैं सच में इन सब पर ध्यान नहीं देता।

Facebook Comments Box