शेखपुरा

शेखपुरा : चौक- चौराहों पर विशेष जाँच शिविर आयोजित

शेखपुरा। सदर प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा कोरोना टेस्ट का दायरा बढ़ाते हुए रेलवे स्टेशन और भीडभाड वाले इलाके चांदनी चौक पर विशेष जाँच शिविर का आयोजन किया। देश के विभिन्न भागो में कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने टेस्टिंग का दायरा बढ़ा दिया है। इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी में बताया गया है कि पीएचसी स्तर पर जाँच शिविर के लिए स्वास्थ्यकर्मियों की अलग अलग टीम बनायीं गई है। टीम द्वारा अधिक से अधिक लोगो का सैम्पल कोरोना ने आरटीपीसीआर जाँच के लिए लिए जाते हैं।

कई लोगो का रैंडम जाँच रैपिड एंटीजेन किट से भी किया जाता है। बताया गया कि चांदनी चौक पर लगाये गए विशेष जाँच शिविर में टेस्टिंग के लिए लोगो को बुलाने के लिए मैयकिंग की गयी। परन्तु इस पर भी किसी व्यक्ति ने अपना टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं समझी। बाद में जाँच दल ने बाज़ार में बिना मास्क के घुमने वाले सभी लोगो को जाँच के लिए सैम्पल लेने का काम शुरू किया डाक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों ने बताया कि जाँच में आमलोग सहयोग नहीं कर रहे हैं।[3/25, 4:10 PM] Naveen Kumar: दो लोगों के विरुद्ध बिजली चोरी की प्राथमिकी दर्जशेखोपुरसराय। प्रखंड के मोहब्बतपुर गांव में बिजली विभाग की टीम ने छापेमारी की। इस छापेमारी में मोहब्बतपुर गांव के नरेश प्रसाद तथा विरंजय सिंह को बिजली चोरी करते पकड़ा गया ।

अवैध रूप से बिजली का उपयोग कर रहे दोनों पर बिजली विभाग ने बिजली का राजस्व चोरी करने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और जुर्माना भी लगाया। शेखोपुरसराय के बिजली विभाग के कनीय अभियंता अनिल कुमार ने बताया कि बिरंजय सिंह पर लगभग 50 हजार रूपए की बिजली चोरी का जुर्माना लगाया गया है। जबकि उसी गांव के नरेश प्रसाद सिंह पर 26 हजार रूपए की राशि का जुर्माना लगाया गया है। इस छापेमारी में शेखोपुरसराय के कनीय अभियंता अनिल कुमार के साथ-साथ एसटीएफ की टीम भी शामिल थी। source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top