शेखपुरा

शेखपुरा : अधिवक्ता के निधन पर शोक सभा आयोजित

शेखपुरा : शनिवार को जिला अधिवक्ता संघ कार्यालय में आयोजित शोक सभा में मृत अधिवक्ता रामअनुग्रह सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इसके अलावे सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से भी दूर रहे। सभी अधिवक्ता ने दो मिनट का मौन रखकर अपने दिवंगत साथी को नमन किया।

संघ के अध्यक्ष अरबिंद कुमार की अध्यक्षता में आयोजित शोक सभा में महासचिव बिनोद कुमार सिंह, उपाध्यक्ष चंद्रमौली प्रसाद यादव, आशीर्वाद भारतीय, संयुक्त सचिव मनोज कुमार मन्नू, पूर्व अध्यक्ष शिवनंदन शर्मा, सुरेश प्रसाद सिन्हा, रविन्द्र प्रसाद सिन्हा, शम्भु शरण सिंह , सुशील कुमार, हिंमांशु शेखर, कुमार अमरेन्द्र झा, सुबोध कुमार आदि मौजूद थे। उसके बाद जिला जज जनार्दन त्रिपाठी की अध्यक्षता में जिला न्यायलय में एक अन्य शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इस शोक सभा में सभी न्यायिक पदाधिकारी के साथ बड़ी संख्या में अधिवक्ता भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर अधिवक्ता संध के महासचिव ने बताया कि दिबंगत अधिवक्ता 70 बर्ष के थे।

पिछले दिनों सीने में दर्द के बाद इलाज के लिए वे पटना गए थे। इलाज के दौरान ही उन्होंने 30 दिसम्बर को अंतिम साँस ली। इस बीच न्यायलय के साल के पहले दिन खुलने के बाद अधिवक्ता के न्यायिक कार्य से दूर रहने के कारण मुकदमा में शामिल होने आये लोगो को मायूसी का सामना करना पड़ा। उन सभी को बिना कार्य के ही वापस लौटना पड़ गया।

Source – Facebook

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top