शेखपुरा

शेखपुरा : कोरोना ने ली फिर एक होनहार युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस जिले के डेढ़ दर्जन से अधिक होनहार , प्रतिभावान लोगों की जान कोरोना के चलते जा चुकी है। बीते दिन इसी कड़ी में जिले के सुदूरवर्ती चे वाडा प्रखंड अंतर्गत लोहान गांव के होनहार युवक 30 वर्षीय युवक और पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत कुमार की जान कोरोना ने ले ली। अजीत बंगलौर की एक अच्छी कम्पनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। वह लोहान गांव के निवासी एवम सेवानिवृत्त शिक्षक बिरजू सिंह का पुत्र था।

सूत्रों ने बताया कि पिछले पखवाड़े उसे बैंगलोर में ही कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया। वहीं एक निजी क्लीनिक में इलाजरत अजीत सांस लेने में तकलीफ के बाद दम तोड़ दिया। इस घटना की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम सा दृश्य उत्पन्न हो गया।मालूम हो कि कोरोना से इस जिला के तीन प्रतिभावान इंजीनियर मौत के गाल में समा चुके है। सबसे पहले बरबीघा प्रखंड के नरसिंहपुर गांव निवासी और 56 वर्षीय इंजीनियर शशिभूषण कुमार की मौत फरीदाबाद में हो गई।

जबकि बीती रात्रि शहर के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी एवम पूर्व बैंक प्रबन्धक स्व राम उजागर सिंह के 32 वर्षीय पुत्र व सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत रांची में इलाज के दौरान हो है। वहीं तीसरी मौत का शिकार लोहान गांव का 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत हुआ।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top