देश न्यूज़

शेखपुरा : IPL पर कोरोना का कहर, दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द

कोरोना के कहर का असर अब आईपीएल पर भी पड़ गया है. सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स और बेंगलुरु के मैच को रद्द कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद ये फैसला लिया गया है. आईपीएल के 14वें सीजन के 30वें मैच में सोमवार को अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होना था.

कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है. पिछले कुछ हफ्तों से भारत में संक्रमण के रोजाना तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं और इस दौरान प्रतिदिन चार लाख से अधिक मामले भी सामने आए. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार रोजाना मरने वालों का आंकड़ा भी तीन हजार से अधिक है.

लगातार 4 जीत के साथ एक समय शीर्ष पर चल रही विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम पिछले 3 मैचों में 2 हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई है. कोलकाता की टीम 7 में से 2 ही मैच जीत पाई है. वह 7वें स्थान पर है.

पिछले साल यूएई में आईपीएल 2020 में टीम ने दिनेश कार्तिक की अगुआई में इससे कुछ बेहतर प्रदर्शन करते हुए चार मैच जीते थे और तीन गंवाए थे, लेकिन फिर उन्होंने कप्तानी छोड़ दी और इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान मॉर्गन को टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top