शेखपुरा

शेखपुरा : किशोर की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद

प्रखंड के सामस गांव में एक 16 वर्षीय किशोर की लाश बहनोई के घर से बरामद की है। किशोर की मौत संदिग्ध बताया जा रहा है।सूत्रों ने बताया कि किशोर अपने बहन बहनोई के यहां पिछले 6 वर्षों से रह रहा था।मृतक की पहचान नालंदा जिला के अस्थावां थाना के अस्थावां गांव निवासी उमा पासवान के पुत्र विष्णु कुमार के रूप में की गई है।वह अपने बहनोई कलेशर पासवान यहां रहकर पढ़ाई करता था और बहनोई द्वारा चलाये जा रहे किराना की दुकान में सहयोग करता था।मंगलवार को को दोपहर बाद में दुकान से घर गया था।

किसी काम को लेकर जब उसके बहनोई ने उसे जब फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा। उसके बाद बहनोई ने उसकी बहन को फोन करके उसे दुकान पर भेजने को कहा। जब बहन घर जाकर देखा तो उसका भाई कमरे में जमीन पर पड़ा था और उसके ऊपर सिलाई मशीन और एक बैटरी गिरा हुआ था । जब उसने भाई को छूकर जगाना चाही तो उसने भाई मरा पाया। परिजनों ने शंका जाहिर किया कि किशोर की मौत शरीर पर वजनी बैटरी और सिलाई मशीन गिर जाने से उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसके मां-बाप के आने तक उस दिन लाश को बर्फ में डाल कर गांव में ही रखवा दिया।बुधवार को भी जब उसके मां-बाप नहीं पहुंचे तब नियमानुसार लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।इस संबंध में थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्र ने बताया कि मृतक के मां-बाप दोनों मजदूरी के लिए गाजियाबाद में रहते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा कि किशोर की हत्या हुई है या और कुछ। घटना के सम्बन्ध में एक यू डी केस थाना में अंकित किया गया है।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top