शेखपुरा

शेखपुरा चुनाव : प्रशिक्षण के नाम पर बैंकों में लटका रहा ताला

शेखपुरा : चुनाव प्रशिक्षण के नाम पर सोमवार को कई बैंकों में काम-काज पूरी तरह ठप रहा। विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को माइक्रो आब्जर्बर का प्रशिक्षण रखा गया था। चुनाव में माइक्रो आब्जर्बर के रूप में बैंकों के कर्मियों की तैनाती की गई है।

28 अक्टूबर को मतदान के दिन निष्पक्ष मतदान के लिए कई मतदान केंद्रों पर माइक्रो आब्जर्बर के रूप में बैंक कर्मियों को तैनात किया जायेगा। सोमवार को बैंक कर्मियों के प्रशिक्षण की वजह से शेखपुरा के कई बैंकों में ताला लटका रहा। बैंकों में ताला लटकने की वजह से बैंक का काम-काज भी प्रभावित रहा। बैंक का काम ठप रहने से बिहार बोर्ड के इंटर के विद्यार्थियों का पंजीयन शुल्क भी जमा नहीं हो पाया।

उच्चतर विद्यालय के हेडमास्टर आलोक कुमार ने बताया इंटर के विद्यार्थियों के पंजीयन शुल्क जमा करने का आज अंतिम दिन था। यह शुल्क बैंक चालान से जमा होता है। सोमवार को बैंक बंद रहने की वजह से यह काम नहीं हो पाया। इधर जिला के लीड बैंक पदाधिकारी सुभाष कुमार भगत ने बताया प्रशिक्षण के नाम पर बैंक को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। इधर बैंकों के बंद रहने से सैकड़ों लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। NEWS SOURCE : jAGRAN

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top