शेखपुरा

शेखपुरा : तीन घरों में चोरी और डकैती की घटना में लाखों रुपए लूटाएक पखवारे में सनैया पंचायत के तीन गांव में घट चुकी है चोरी की घटना

बीती मध्य रात्रि एक संगठित चोर गिरोह के बदमाशों ने सनैया पंचायत अन्तर्गत पंधर गांव के तीन घरों में घुसकर चोरी और डकैती की घटना को अंजाम दिया। जबकि रविवार की रात्रि भी चोर गिरोह के बदमाशों ने इसी पंचायत के नौका डी ह गांव के किसान श्यामली सिंह के घर में घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था । यानि चौबीस घंटे के अंदर दो गांव के चार घरों में घटना को अंजाम दिया।सूत्रों ने बताया पंधर गांव के पुलिस चौकीदार नरेश पासवान की पुत्री सुशीला देवी के घर में खिड़की तोड़कर चोर जा घुसे।जबकि घर में परिवार के कोई सदस्य नहीं थे। वहीं इसी गांव के डमरू साव और भूषण महतो के घर में सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ कर घर में घुसे। इन दोनों घर में घर वाले सो रहे थे।

भूषण महतो के घर में जाग हो जाने पर बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाकर घरवालों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा। उसी लूटपाट के क्रम मेंघर की एक महिला ने देखा कि एक बदमाश के बाएं हाथ की चार उंगलियां गायब थी।जबकि बदमाश हिष्ट – पुष्ट था। इस घटना में बदमाशों ने लगभग चार लाख रुपए की संपत्ति तीनों घर से नकदी सहित लूटकर चंपत हो गया। इसी तरह इस पंचायत के बेलछी गांव में पन्द्रह दिनों पहले पूर्व पी डी एस डीलर बृजनंदन पासवान और भाशो पासवान के घर में भी घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top