शेखपुरा आस-पास

शेखपुरा : प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीबारी में कई घायल32 लोग गिरफ्तार , 3 डीजे ,तलवार और कई लाठियां और दो कारतूस का खोखा बरामद

sheikhpura

स्थानीय थाना क्षेत्र में रविवार की रात्रि विसर्जन जुलूस के दौरान दो पक्षों के बीच गोलीबारी , मारपीट और पथराव की घटना में कई लोगों के घायल हो गए। पुलिस के हरकत में आने के बाद इसमें 32 लोगों की गिरफ्तारी हुई। इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि सामाचक और नारायणपुर पूजा समितियों के लोगों के बीच इस तरह की घटना घटी। जिसमे 4 लोगों के घायल होने की खबर है।

पुलिस ने इस मामले में नारायणपुर से पूर्व नगर अध्यक्ष एवं वर्तमान वार्ड पार्षद विपिन चौधरी सहित दोनो पक्ष के 32 लोगों को गिरफ्तार कर ली है।डीजे और आर्केस्ट्रा के वाहन को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। यह कार्रवाई बड़े पैमाने पर बरबीघा नगर क्षेत्र के नारायणपुर और सामाजिक मोहल्ले में की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट करने के मामले में आर्केस्ट्रा के वाहन, डीजे, जनरेटर इत्यादि को भी जप्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद कई घरों से लाठी-डंडे तलवार इत्यादि को भी पुलिस ने बरामद किया है। जबकि घटना स्थल से कारतूस के दो खोखा बरामद किया गया। उधर, यह बताया गया कि बड़ी संख्या में पुलिस की इस कार्रवाई में जिले के कई थानों की पुलिस लगाई गई। रात भर इसमें छापेमारी होती रही। जिसके बाद सभी लोगों की गिरफ्तारी हो सकी।

यह भी बताया जा रहा है कि पुरानी शहर दुर्गा पूजा के डीजे को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। बिना अनुमति के डीजे बजाने के मामले में यह कार्रवाई की गई। पुलिस के एक्शन में आने के बाद सभी जगह हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों पूजा समितियों के लोगों के साथ साथ अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top