Categories: शेखपुरा

शेखपुरा : बिहार यात्रा पर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा का भव्य स्वागतयात्रा का मकसद संगठन को मजबूत बनाना और लोक कल्याणकारी योजना का जमीनी हकीकत जानना

जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सह विधान परिषद सदस्य उपेंद्र कुशवाहा अपने बिहार यात्रा के क्रम में बृहस्पतिवार को चेवाड़ा और अरियरी प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया। वही शेखपुरा शहरी क्षेत्र के गिरीहिंडा में कर्पूरी ठाकुर और दल्लू चौक पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। वह इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने को लेकर पूरे राज्य में भ्रमण किया जा रहा है। जहां से लोगों का फीडबैक लिया जा रहा है। वही थर्ड फ्रंट के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कहीं से भी कोई थर्ड फ्रंट नहीं दिखाई पड़ रहा है।

सिलहौडी गांव के समीप जदयू जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी, जदयू नेता राहुल कुमार, महेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे उकसी, लहना, अस्थावां,तिआय गांव में भी कार्यकर्ताओं के द्वारा उपेंद्र कुशवाहा का माला पहनाकर स्वागत किया गया ।चेवाड़ा चौक पर बाबा साहेब की मूर्ति पर उपेंद्र कुशवाहा द्वारा माल्यार्पण किया गया गिरिहिण्डा पहुंचने पर प्रेम कुमार गुप्ता के नेतृत्व में उपेंद्र कुशवाहा का भव्य स्वागत किया गया। मूर्तियो पर माल्यार्पण करने के बाद मनकोल के लिए रवाना हो गए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार यात्रा का मुख्य उद्देश्य पार्टी के संगठन को मजबूत करना एवं सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजना को घर घर तक पहुंचाना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी अपील किया कि सरकार की जो भी योजना है उसकी प्रचार प्रसार कर जनता तक पहुंचाने में सहयोग करें और इसकोरोना काल में सभी लोगों से अपील किये की वैक्सीन जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।और इस कार्यक्रम में कुशवाहा के साथ जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ,पूर्व विधायक रणविजय सिंह ,प्रदेश सचिव सुभाष चंद्रवंशी मदन चौधरी धीरज सिंह कुशवाहा ,प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता, रोशन राजा ,पूर्व विधायक सह जदयू जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी,महेंद्र कुशवाहा, राहुल कुमार,यदुनंदन प्रसाद,बिपिन चौरसिया, ब्रह्मदेव महतो , भगवान कुशवाहा. प्रमोद यादव,प्रेम कुमार गुप्ता,दयानन्द चौधरी राजन जी , पप्पू राज,पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह , मनोज कुशवाहा. देवन मुखिया सहित अन्य शामिल थे।

source : शेखपुरा की हलचल

Rishu Kumar

Leave a Comment

Recent Posts

शेखपुरा : मेहसौणा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट एक महिला गंभीर रूप से घायल सदर अस्पताल में भर्ती

अरियरी प्रखंड अंतर्गत महासभा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक महिला गंभीर…

4 days ago

शेखपुरा : आरोग्य दिवस का किया गया आयोजन

प्लान इंडिया के द्वारा आरोग्य दिवस का भी आयोजन किया गया। जिसमें योग दंपति को परिवार नियोजन से संबंधित जानकारी…

4 days ago

शेखपुरा : जिले में सोमवार को विभिन्न टीकाकरण केंद्र पर 4240 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका

कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर से बचाव को लेकर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा टीकाकरण अभियान को युद्ध…

4 days ago

शेखपुरा : कटरा बाजार में चलाया गया अतिक्रमण मुक्त अभियान, दुकानदारों को दी गई चेतावनी

शेखपुरा शहर के कटरा बाजार में सोमवार को अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया . इस दौरान दुकानदारों को चेतावनी देते…

4 days ago

शेखपुरा : श्यामा सरोवर पार्क में इनरव्हील ने किया वृक्षारोपण

शेखपुरा शहर के बाईपास रोड स्थित श्यामा सरोवर पार्क में सोमवार को इनरव्हील क्लब के द्वारा वृक्षारोपण किया गया. इसकी…

4 days ago

शेखपुरा : कमासी मोड़ के समीप 10 लीटर देसी शराब के साथ 2  धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जप्त

शेखपुरा थाना अंतर्गत कामासी मोड़ के समीप 10 लीटर देसी शराब के साथ2  धंधेबाज  को गिरफ्तार किया गया।  इसकी जानकारी देते…

5 days ago

This website uses cookies.