शेखपुरा

शेखपुरा : घर में घुसकर 25 हजार रूपए की नकदी सहित लाखों की चोरीजिले में लगातार घट रही है चोरी की घटनाएं

बीती मध्यरात्रि चोर गिरोह के बदमाशों ने अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सनैया पंचायत के नौकाडीह गांव स्थित श्यामली सिंह के घर में घुसकर 25 हजार रूपए की नकदी और सोने – चांदी के जेवरात सहित लगभग दो लाख रुपए की संपति चुरा ली। घटना को बदमाशों ने तब अंजाम दिया । जब घर की महिलाएं और बच्चे गहरी निद्रा में सो रहे थे।उस दौरान चोर गण घर का खिड़की तोड़कर कमरे में जा घुसे और सभी बक्सा , पेटी और बैग लेकर चंपत हो गए।

घटना के बाद लगभग दो बजे रात्रि जब घर में लोग जगे तो खिड़की को टूटा पाया और सभी सामान को गायब पाया। वहीं सोमवार की सुबह चोरी के टूटे बक्से और बैग भोजडीह गांव के खंधा से ग्रामीणों ने बरामद किया। हो कि गृहस्वामी विगत एक सप्ताह से पावापुरी हॉस्पिटल में भर्ती है।जिसे भयंकर करंट लगने और कोरोना पोजीटिव निकलने के बाद नाजुक स्थिति में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उसे इलाज में चले जाने के बाद घर में मां , बहन और पत्नी व बच्चे रह गए थे।

इस घटना से प्रतीत होता है कि कोई निकट के चोरों ने घटना को अंजाम दिया है क्योंकि उसे पता था कि अभी सिर्फ घर में महिलाएं ही है। साथ ही कीमती जेवर और रुपए किस कमरे में है। अगर पुलिस इस मामले को बारीकी से खंगाले तो चोरों को आसानी से पकड़ा जा सकता है। उधर पूर्व मुखिया नवीन कुमार ने एसपी कार्तिकेय शर्मा से इस घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी कर उन्हें सख्त सजा दिलाने की मांग की है।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top